Airtel Cheapest Plan: एयरटेल का इस सस्ते प्लान मे मिलता है एक साल की वैलिडिटी, बार-बार Recharge का झंझट होगा खत्म

Airtel Cheapest Plan: अगर आप भी Airtel Sim Card  रहे हैं और आपके पास कोई भी वैल्यू पर रिचार्ज प्लान समझ में नहीं आ रहा है आप उसे शॉर्ट लिस्ट नहीं कर पा रहे हैं तो आप आर्टिकल में कुछ कम प्राइस में अधिक ऑफिस होने वाली प्लास की लिस्ट शॉर्ट लिस्ट करके मैं आप सभी को देने वाला हूं। यहां Airtel के सस्ते रिचार्ज प्लांस को देखिए और अगर आपको पसंद आता है तो रिचार्ज कीजिए।

Airtel के इन रिचार्ज में आपको अनलिमिटेड कॉल के साथ डाटा और SMS की भी सुविधा दी जाएगी। हां तो अगर आप तैयार हैं तो आर्टिकल को स्क्रॉल डाउन करो और आगे प्लेन बाय प्लान के साथ डिटेल्स में जानकारी देखते जाओ।

मिलेगी लॉन्ग टर्म वैलिडिटी 

Airtel के इस प्लान में (Airtel Cheapest plan) ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा लाभ और एसएमएस की सुविधा मिलती है। एयरटेल का यह सबसे सस्ता प्लान है जिसमें पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यूजर्स एक साल तक 24 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा उन्हें 3600 SMS की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं प्लान कई तरह की एडिशनल सर्विस भी देता है।

जैसे इसमें Apollo 24।7 तीन महीने के लिए मिलता है। साथ में फ्री हेलो ट्यून और Wynk Music का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

ऐसे लोगों के लिए बेस्ट है प्लान 

यह रिचार्ज प्लान खासकर उन लोगों के लिए फायदेमंद होगा जो अपने फोन में सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्हें रिचार्ज करने के लिए बड़े अमाउंट देना पड़ता है। अब फोन यूजर स्कूल इस प्लान का रिचार्ज करने पर कुछ पैसे बचेंगे और सुविधा मिल रही है उसका लाभ भी प्राप्त कर पाएंगे। कम कीमत में Sim Card पूरे साल एक्टिव रहता है। एक बात साफ है कि ये प्लान डेली यूजर्स के मतलब का नहीं है। कॉलिंग वगैरह पर फोकस करने वाले ग्राहक इस प्लान को ले सकते हैं।

एडिशनल डेटा लाभ 

एयरटेल के इस प्लान में आपको 24 जीबी डाटा का लाभ मिलता है लेकिन इसे खत्म होने के बाद ग्राहकों के पास बूस्टर प्लान का विकल्प भी बचता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 100 SMS रोजाना फ्री में मिलता है।

Leave a Comment