Airte Recharge Plan : बड़ी खुशखबरी! एयरटेल ने शुरू किया 148 वाले रिचार्ज प्लान, मिलेगा बड़ा लाभ!

Airtel Recharge Plan: अगर आप एयरटेल यूजर है तो आपके लिए एक खुशखबरी लेकर हम यहां आए हैं इस आर्टिकल की मदद से हम आपको बताएंगे कि 148 के रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या मिलेगा और आप इसे किस फोन में इस्तेमाल के लिए इस्तेमाल कर पाएंगे।

दोस्तों भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में देश के दूसरी सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल भारतीय है जो अपने यूजर्स को इंगेज करने में और अपने पास जोड़े रखने में कामयाब साबित हुआ है। जहां बड़ी-बड़ी टेलीकॉम कंपनियां बेचकर चली गई वहीं एयरटेल अभी भी अपने कस्टमर को अपने पास बांध रखा है।

Airtel Recharge 148 Rupees Plan 

Airtel Recharge 148 Rupees Plan: भारती एयरटेल अपने यूजर्स को अपने पास से कहीं जाने नहीं देता है। एयरटेल को ऐसा लगता है कि उनके कस्टमर रिचार्ज प्लान के कारण इधर-उधर जा रही है तब रिचार्ज को कस्टमाइज्ड करके या फिर नए प्लान जारी करके कस्टमर को फिर से रोकने पर मजबूर कर देता है। और यही चल अपना घर एयरटेल ने 148 वाला रिचार्ज प्लान को शुरू किया है।

Airtel Recharge Plan 148 Rupees 

Airtel Recharge Plan 148 Rupees: भारत के दिग्गज टेलीकॉम कंपनी भारतीय एयरटेल के 148 रुपए के रिचार्ज प्लान में आपको 15 ओटीटी प्लेटफॉर्म फ्री देखने को मिलता है इसी के साथ इसमें आपको एसएमएस की भी सुविधा दी जाती है।  यही नहीं इन 15 एप्स को चलाने के लिए आपको फ्री डाटा और इसके साथ कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Jio New Recharge Plan : जिओ के 234 रुपए के नए रिचार्ज प्लान में 56 दिनों तक कि अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ मिलेगा मुफ़्त कॉल और डाटा; देखिए

आपको बता दे की एयरटेल का 148 रुपए वाला यह प्लान एक ऐड ऑन प्लान है। इसका मतलब यह होता है कि आप अपने नियमित रिचार्ज प्लान के साथ इसका लाभ उठा सकते हैं। 148 का रिचार्ज प्लान तभी आप कर पाएंगे जब आपके पास एक अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान एक्टिव हो का तभी इसका उपयोग कर पाएंगे।

148 रुपए के इस पैक में 15gb उत्तर मिलती है और इसके वैलिडिटी अनलिमिटेड पैक के वैलिडिटी के बराबर होती है। इस डेटा से सोनी लिव, मैनोरा मैक्स, एयरटेल एक्सट्रीम प्ले, लाइंस गेट प्ले, हाइचोई और इरोज नाउ जैसे 15 ओटीटी एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस रिचार्ज प्लान में कोई भी कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं है क्योंकि अगर आपके पास कोई भी अनलिमिटेड प्लान एक्टिव है तो आपको ऑलरेडी उसमें कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जाती है।

Leave a Comment