डैशिंग लुक से Apache को लुटिया डूबा देगी! किफायती प्राइस मे तगड़ा माइलेज के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस वाली Bajaj Pulsar

Bajaj Pulsar New Bike 125: नमस्कार दोस्तों, हमारे आज के नए आर्टिकल में आपका वेलकम है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बजाज, जो भारत की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है, ने इंडिया में कई बेहतरीन बाइक्स लॉन्च की हैं। इनमें से एक है Bajaj Pulsar 125, जो अपने शानदार डिज़ाइन और पावरफुल परफॉरमेंस के कारण लोगों में काफी फेमस है।

अगर आप भी Bajaj Pulsar 125 खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह ज़रूरी है कि आप बाइक के सभी फीचर्स को अच्छे से समझ लें। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि इस बाइक में कौन-कौन से फीचर्स मिलते हैं, इसका माइलेज कितना है, और अंत में जानेंगे कि इसकी कीमत क्या है। तो आइए, बिना किसी देरी के शुरू करते हैं और जानते हैं Bajaj Pulsar 125 के बारे में सभी जरूरी जानकारी।

Bajaj Pulsar 125 की फीचर्स

आजकल की बाइक्स में ढेर सारे फीचर्स जोड़े जा रहे हैं ताकि लोग ड्राइविंग का पूरा आनंद उठा सकें। बजाज ने अपनी नई Bajaj Pulsar 125 में भी कई शानदार फीचर्स दिए हैं। इसमें ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 240 मिमी डिस्क ब्रेक और रियर में 130 मिमी ड्रम ब्रेक है। सस्पेंशन के लिए फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और हैलोजन हेडलाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंडिकेटर पायलट लैंप आदि फीचर्स शामिल हैं।

Bajaj Pulsar 125 का इंजन

Bajaj Pulsar 125 के इंजन की बात करें तो इसमें 124.4 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन है, जो 8500 RPM पर लगभग 18.8 PS की पावर और 6500 RPM पर 10.8 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक डेली यूज के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है, क्योंकि यह 1 लीटर पेट्रोल में 40 किलोमीटर तक का सफर आसानी से तय कर सकती है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Bajaj Pulsar 125 की कीमत

यह बाइक कई शानदार सुविधाओं के साथ आती है। भारत में अलग-अलग शहरों के हिसाब से इसकी कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है, लेकिन इसकी एक्स-शोरूम कीमत 81,414 रुपए से 94,957 रुपए के बीच है। यह बाइक मुख्य रूप से चार रंगों में अवेलेबल है, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार सिलेक्ट कर सकते हैं।

Leave a Comment