Beating of Stray Dogs: इंसान बना शैतान, कुत्ते पर ताबड़तोड़ डंडे बरसाए फिर कई किलोमीटर तक घसीटा, वायरल हुआ वीडियो

Beating of Stray Dogs: जैसे जैसे संसार कलयुग की और ग्रसित हो रहा है वैसे ही इंसानियत पर लोग धब्बा लगाते हुए नजर आ रहे है। ऐसा ही कुछ हुआ आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जहा का एक वीडियो X पर वायरल हो रहा है जिसमे एक गली के लोगो ने कुत्ते को एक खंबे से बंधे जमकर लाठी बरसाई।

वायरल वीडियो को देखने के बाद हर किसी का दिल सहज जाए क्योंकि इतनी बर्बरता के साथ कुत्ते को पीटा गया है की इसे शब्दो में व्यक्त नही किया जा सकता। लेकिन इतना मरने के बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने गाड़ी के पीछे कुत्ते को बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा।

बेजुबान के दोनो पैर तोड़े 

UP के गोमती नगर इलाके के लोधपुर उजरियांव गांव में वायरल हुए वीडियो में शर्मसार युवक ने जो क्रूरता कुत्ते पर दिखाई है यह देखकर सोशल मीडिया पर लोगो का दिल टूट गया। कुत्ते के दर्द के कारण कहराने और भोकने पर भी दंपति ने उसे नहीं छोड़ा और इंसानियत को जड़ से उखाड़ फेंक अब इसने कुत्ते को गाड़ी से बांधकर उसे घसीटते हुए कई किलोमीटर तक जाते हुए दिख रहा है।

डंडे से मुंह और कमर पर किया वार 

वायरल वीडियो में हमे दिख रहा है की खंबे से बंधे हुए कुत्ते पर दंपति ने उसके कमर,सिर और मुंह पर कई वार किए। इसके बाद युवक ने कुत्ते को अपनी बाइक से बंधा और एक महिला ने कुत्ते के मुंह पर हमला करते हुए युवक गाड़ी से कुत्ते को घसीटते हुए जाते दिखाई दे रहा है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

वीडियो में हम देख पा रहे है की कुत्ते के दोनो पैर टूट गए हैं और इस कुत्ते पर हमले को देखते हुए कई लोग दिखाई दे रहे है लेकिन उनमें से कोई भी इस कुत्ते को बचाने के लिए आगे नहीं बढ़ रहा है।

Leave a Comment