बाजार बंद होने के बाद मिला बड़ा ऑर्डर, गुरुवार को इस Construction Stock पर रखें नजर

Construction Stock: बाजार बंद होने के बाद सिविल कंस्ट्रक्शन कंपनी केईसी इंटरनेशनल को बड़ा ऑर्डर मिला है. RPG ग्रुप की इस कंपनी ने एक्सचेंज को भेजी सूचना में 816 करोड़ रुपए के ऑर्डर मिलने की जानकारी दी है. यह शेयर गिरावट के साथ 728 रुपए के स्तर पर बंद हुआ. एक साल में इस स्टॉक ने 60 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है. यह एक ग्लोबल इन्फ्रास्ट्रक्चर EPC कंपनी है. 110 देशों में इसका प्रजेंस है.

KEC International Order Details

BSE की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, KEC International को कुल 816 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है. कंपनी को यह ऑर्डर सिविल कंस्ट्रक्शन, ट्रांसमिशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन और केबल्स को लेकर ऑर्डर मिला है. सिविल कैटिगरी के तहत कंपनी को एक स्टील प्लांट और सीमेंट प्लांट लगाना है. इसके अलावा USA से ट्रांसमिशन क ऑर्डर मिला है. इसके अलावा अलग-अलग केबल्स को लेकर कई ऑर्डर मिले हैं.

KEC International Share Price History

KEC International का शेयर 728 रुपए के स्तर पर बंद हुआ. 11 मार्च को इसने 769 रुपए का हाई बनाया था. 446 रुपए इसका 52 वीक्स का न्यूनतम स्तर है जो इसने 5 अप्रैल 2023 को बनाया था. मार्च के महीने में कंपनी ने 769 रुपए का हाई और 648 रुपए का लो बनाया था. इस हफ्ते शेयर में 7 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है. पिछले तीन महीने में 22 फीसदी, इस साल अब तक 24 फीसदी और एक साल में 60 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है.

KEC International क्या करती है?

KEC International एक ग्लोबल इन्फ्रास्ट्रक्चर इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी है. यह RPG Group की कंपनी है. कंपनी का बिजनेस पावर ट्रांसमिशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन, रेलवे, सिविल, अर्बन इन्फ्रास्ट्रक्चर, सोलर, ऑयल एंड गैस पाइपलाइन और केबल्स का है. 30 से अधिक देशों में यह इन्फ्रा प्रोजेक्ट्स को एग्जीक्यूट कर रही है. 110 देशों में इसका फुटप्रिंट है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

(डिस्‍क्‍लेमर: यह स्टॉक में निवेश की सलाह नहीं है. अगर आप किसी भी शेर को खरीदने जा रहे हैं तो सबसे पहले अपने एडवाइजर से सलाह ले उसके बाद ही निवेश करें)

Leave a Comment