Creta और Brezza कों टक्कर देने आया Nissan Magnite का फैसलिफ्ट मॉडल, डेशिंग लुक के साथ मिलेगा बेजोड़ माइलेज

भारत में Nissan की कारों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, अब ऐसे में हाल ही में Nissan द्वारा अपनी Magnite का फैसिलिटी मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है, जिसकी टेस्टिंग इस समय भारत में शुरू हो गई है और जल्दी कंपनी अपने इस अपकमिंग मॉडल को लॉन्च करने वाली है.

Nissan Magnite Facelift मॉडल

इस समय Nissan Magnite facelift टेस्टिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जो कि, लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय बनी हुई है. इसके अंदर आपको कई दमदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है. Nissan Magnite facelift के इंटीरियर और एक्सटीरियर की बात की जाए तो, इसमें काफी तरह का बदलाव देखे जा सकते हैं। वहीं इस गाड़ी में कहीं नए और कमल के फीचर्स भी ऐड किए गए हैं, ऐसी उम्मीद बताएं ही जा रही है कि यह अपकमिंग गाड़ी nexon और ब्रेजा को आने वाले समय में टक्कर देते हुए नजर आएगी

Nissan magnite Specifications

ARAI Mileage17.4 kmpl
Fuel TypePetrol
Max Power98.63bhp@5000rpm
Boot Space336 Litres
Price6 Lakh

Nissan Magnite Facelift की लॉन्च डेट

Nissan द्वारा अभी तक Magnite facelift के लॉन्च के बारे में किसी तरह की जानकारी नही दी है, हालांकि, प्रोटोटाइप से पता चलता है कि SUV अपने टेस्टिंग के अंतिम चरण में है, जिससे बताया जा रहा है, की यह इस दिसंबर में साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है.

Nissan Magnite facelift फीचर्स

इस गाड़ी के दमदार फीचर्स की बात की जाए तो इसका इंटीरियर काफी शानदार नजर आ रहा है, हालांकि यह गाड़ी पूरी तरह से Magnite का नया मॉडल नहीं है, बल्कि इसे facelift यूनिट के रूप में ही लॉन्च की जा रहा है. आज के समय में Nissan Magnite की डिमांड काफी ज्यादा देखने को मिल रही ,है ऐसे में निशान मैग्नेट फेसलिफ्ट मॉडल को लांच किया जा रहा है. इस मॉडल में इलेक्ट्रिक सनरूफ और वेंटीलेटेड सीट्स भी ग्राहकों को मिल सकती हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Nissan magnate पॉवरट्रेन

Nissan Magnite Facelift में मेनुअल और ऑटोमैटिमैक गियरबॉक्स मिलने वाला है, यह suv facelift के साथ 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल के साथ 72hp और टर्बो-पेट्रोल में 100hp इंजन विकल्प दे सकती है। 1.0 का पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो करीब 72hp की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा।

Nissan Magnite facelift की कीमत

Nissan Magnite facelift की कीमत को देखा जाये तो यह 6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की बेस कीमत पर लॉन्च हो सकती है। यह आज रेनॉल्ट किगर के साथ भारत में सबसे किफायती suv में से एक मानी जा रही है।

Leave a Comment