Google के अब तक के सबसे बेहतर Pixel 9 Smartphone की लॉन्च डेट आई सामने, देखे इसमें क्या होगे खास फीचर्स

Google Pixel 9 Launch Date: Google द्वारा पेश की गई Pixel श्रृंखला लगातार लोगों को काफी पसंद आ रही है और इसके एंड्रॉयड फोन सबसे बेहतर बताए जाते हैं. वही Google का Pixel 8 स्मार्टफ़ोन लोगो को काफी पसंद आया है, ऐसे में उसी को देखते हुए अब कंपनी Pixel 9 को भी जल्द ही लॉन्च करने वाली है.

Pixel 9 Smartphone

Google इसके माध्यम से अपने स्मार्टफोन यूजर के लिए अब तक का सबसे अच्छा एंड्रॉयड प्रदान करने की पेशकश की है, हालांकि गूगल के इस नए स्मार्टफ़ोन में आपको कई नये फीचर्स देखने को मिल जायेगे. इस फोन की डिजाइन और इसके स्पेसिफिकेशंस को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस बार इसमें कैमरा तकनीक में भी काफी बदलाव किया जाने वाला है और पहले की तुलना में और भी अधिक बेहतर कैमरा क्वालिटी प्रदान कर सकता है।

Google Pixel 9 Specifications

  • Dual Sim, 3G, 4G, 5G, VoLTE, Vo5G, Wi-Fi, NFC
  • Google Tensor 4, Octa Core Processor
  • 8 GB RAM, 256 GB inbuilt
  • 5000 mAh Battery with 45W Fast Charging
  • 03 inches, 1080 x 2400 px, 120 Hz Display with Punch Hole
  • 50 MP + 8 MP Dual Rear & 12 MP Front Camera
  • Android v14

Google Pixel 9 डिजाइन

Google Pixel 9 के सम्बन्ध में जो जानकारी सामने आयी है, उसमे देख सकते है, की Pixel 9 के iPhones और Samsung Galaxy फोन की तरह ही फ्लैट-एज ट्रेंड को अपनाएगा। यह डिज़ाइन विकल्प सिग्नेचर कैमरा बार को बनाए रखते हुए पिक्सेल फोल्ड को दर्शाता है। इसके साथ ही दावा किया जा रहा है, की Pixel 9 फोन अपने पहले के फ़ोन की तुलना में बड़ी स्क्रीन प्रदान करने वाला है।

Google Pixel 9 Smartphone Launch Date

Google Pixel 9 की लॉन्च डेट के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि, पिछले साल की तरह सितंबर के अंत में या फिर अक्टूबर की शुरुआती हफ्तों में इस फोन को लांच किया जा सकता है. ऐसे में अब इसके फीचर्स और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी आपको इंटरनेट पर काफी जानकारी देखने को मिल जाएगी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Google Pixel 9 लेटेस्ट फीचर्स

इसके specifications को देखे तो इसमे Google की जेमिनी AI चिप का उपयोग किया जा सकता है। वही इसकी RAM 8GB से अधिक हो सकती है. यह फ़ोन Google AI-संचालित सॉफ़्टवेयर प्रोसेसिंग के साथ आएगा और केमरा क्वालिटी को और इसमे बढ़े जा सकता है।

Google Pixel 9 कीमत

Google Pixel 9 की कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नही आई है, लेकिन Google Pixel 9 की भारत में शुरुआती कीमत 75,999 रुपये तक हो सकती है, जबकि इसके Google Pixel 8 Pro मॉडल की भारत में शुरुआती कीमत 106,998 रुपये है।

Leave a Comment