कम कीमत के जबरदस्त 70km की माइलेज और शानदार लुक के साथ लॉन्च हुआ Hero Glamour Xtec, देखे फीचर

Hero Glamour Xtec Bike: शाल 2024 में, Hero ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया टू-व्हीलर बाइक लॉन्च किया है – Hero Glamour Xtec Bike। यह बाइक बाजार में अन्य दो-पहिया गाडियों के मुकाबले सबसे बेहतर आप्शन है, क्योंकि इसमें प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ-साथ नये – नये टेक्नोलॉजी और शानदार डिजाइन भी है।

Hero Glamour Xtec Bike
Hero Glamour Xtec Bike

इस बाइक की कीमत भी अन्य बाइकों की तुलना में कम है, जो ग्राहकों को अधिक माइलेज और नए फीचर्स के साथ-साथ पॉकेट-फ्रेंडली भी मिलती है। यह लॉन्च बाइक के अच्छे फीचर्स और शानदार फीचर से झलक दिखलाता है, जो इसे बाजार में एक शानदार आप्शन बनाता है।

Hero Glamour Xtec Bike का माइलेज और इंजन

Hero कंपनी ने अपने सबसे सस्ते बजट रेंज के भीतर आने वाली Hero Glamour Xtec Bike के लिए 124.6cc का पावरफुल इंजन डिज़ाइन किया है। इस इंजन की पॉवर के कारण, यह बाइक अच्छी पावर प्रदान करने में होती है। साथ ही, इसकी माइलेज भी शानदार है, जो लगभग 70 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करती है। इससे यह बाइक इंजन की ताकत और माइलेज के मामले में आपके मांगो को पूरा करती है।

Bajaj Pulsar Vs Hero Glamour Xtec Bike

भारतीय बाजार में हीरो कंपनी की तरफ से आने वाली Hero Glamour Xtec Bike को Bajaj Pulsar के साथ सीधा मुकाबला हो रहा है। इस बाइक को कंपनी ने बहुत सारे स्मार्ट फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। यहां भारतीय मार्केट में इसे लगभग 92000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया गया है। इस कीमत के अंदर, ग्राहकों के लिए इसे वैल्यू फॉर मनी आप्शन के रूप में भी देखा जा सकता है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Glamour Xtec Bike प्रीमियम फीचर

Hero Glamour Xtec Bike के प्रीमियम फीचर्स की जल्दी जानकारी देने पर, ग्राहकों को इसमें हीरो कंपनी की नये नये प्रकार की टेक्नोलॉजी के साथ कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। इनमें से कुछ मुख्य फीचर्स टर्न लाइट, हेडलाइट, नेवीगेशन, एंटीथीफ्ट अलार्म, स्टोरेज, 10 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ और अन्य हैं।

Glamour Xtec में क्या है खास?

इस बाइक में नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ रियल टाइम माइलेज, गियर पोजिशन इंडिकेटर, इको मोड और टेको मीटर जैसी कई जरुरी जानकारियाँ रियल टाइम में एक्सेस की जा सकती हैं। यहां LED यूनिट भी है, जो पहले के मुकाबले 34 फीसदी अधिक शानदार लाइट प्रदान करती है।

Leave a Comment