टनाटन फीचर्स के साथ Pulsar तथा Yamaha जैसे Bike को परखच्चे उड़ाते हुए लॉन्च हुआ Hero का जबरदस्त माइलेज वाला बाइक; देखे कीमत

Hero Hunk 160 Bike: Hero एक बार फिर भारतीय बाजार में अपनी धांसू बाइक Hero Hunk 160 के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस बार यह बाइक Yamaha और Pulsar जैसी बाइक्स को कड़ी टक्कर देने आई है। इसके टनाटन फीचर्स और शानदार माइलेज की वजह से यह लोगों की पहली पसंद बन चुकी है।

Hero Hunk 160
Hero Hunk 160

Hero Hunk 160 की इंजन

Hero Hunk 160 में 160cc का BS6 इंजन है, जो 15 हॉर्सपावर और 8000 RPM पर 14 न्यूटन मीटर का पिकअप टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज देती है। अगर आप इस पावरफुल बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक ध्यान से पढ़ें।

Hero Hunk 160 की शानदार डिजाइन

इस बाइक के नए और शानदार डिजाइन की बात करें तो इसका लुक आपको जरूर पसंद आएगा। इसमें नए हेडलाइट और DRL लाइट्स जोड़ी गई हैं, जो इसे बेहद स्टाइलिश बनाती हैं। इसके अलावा, इसमें नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और सिंगल चैनल ABS टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है, जो इसे और भी शानदार बनाते हैं।

Hero Hunk 160 की प्राइस

हालांकि, हीरो की इस शानदार गाड़ी की खरीदारी को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसकी शुरुआती कीमत 1.5 लाख रुपये हो सकती है और इसे 2026 तक लॉन्च किया जा सकता है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Hunk 160 का कलर ऑप्शन

रंगों की बात करें तो, इस बाइक में नए फीचर्स और अपडेट्स के साथ चार नए कलर ऑप्शन्स भी पेश किए गए हैं: एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू।

इसके अलावा आप Hero का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले Bike को देख सकते है…

New HERO XTREME 160R 4V की फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी बेहद पॉपुलर मोटरसाइकल एक्सट्रीम 160आर को नए और बड़े अपडेट के साथ इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। नई एक्सट्रीम 160आर 4 वाल्व वर्जन में कंपनी ने क्लास-लीडिंग परफॉर्मेंस, स्पोर्टी लुक्स और स्मार्ट-टेक पैकेज के साथ पेश की है, जो 160 सीसी सेगमेंट की सबसे तेज मोटरसाइकल के रूप में उभर रही है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि नई एक्सट्रीम 160आर 4वी सिर्फ 4.41 सेकेंड्स में 0-60 kmph की स्पीड पकड़ सकती है। हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि यह बाइक 0-100 kmph की स्पीड अचीव करने में अपने सेगमेंट में सबसे तेज है। आइए, अब जानते हैं हीरो की इस शानदार बाइक की सारी खूबियों के बारे में।

New HERO XTREME 160R 4V की कीमत

हीरो मोटोकॉर्प ने नई एक्सट्रीम 160आर 4वी लॉन्च की है, जो अपसाइड डाउन फोर्क्स के साथ चार वेरिएंट्स: स्टैंडर्ड, कनेक्टेड 2.0, और प्रो में उपलब्ध है। इनकी कीमतें क्रमशः 1,27,300 रुपये, 1,32,800 रुपये और 1,36,500 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हैं। बुकिंग आज, 15 जून से शुरू हो चुकी है और डिलीवरी जुलाई के दूसरे हफ्ते में होगी। इस प्रीमियम बाइक का मुकाबला टीवीएस अपाचे और बजाज पल्सर सीरीज की 160 सीसी बाइक्स से है। हीरो की नई एक्सट्रीम अपने शानदार लुक और एडवांस्ड फीचर्स के साथ ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार है।

Leave a Comment