नहीं ये नहीं हो सकता! मात्र ₹24,000 मे बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगा Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus: नमस्कार साथियों! आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि क्यों हीरो की बाइक, खासतौर पर Hero Splendor Plus, भारत में सबसे ज्यादा पॉपुलर है और क्यों लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं। यह बाइक अपने बेहतरीन माइलेज और दमदार परफॉरमेंस के कारण सभी लोगों की पहली पसंद बन चुकी है। चाहे गांव हो या शहर, हर जगह आपको हीरो की बाइक देखने को मिल जाएगी।

अब बात करते हैं Hero Splendor Plus की, जो कंपनी की सबसे खास बाइक है। यदि आपका बजट कम है और आप नई बाइक नहीं खरीद सकते तो भी चिंता की कोई बात नहीं है। आप इस बाइक का सेकंड हैंड वेरिएंट केवल ₹24000 की मामूली कीमत पर खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

आईए, अब जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और माइलेज के बारे में। Hero Splendor Plus अपने पावरफुल इंजन और जबरदस्त माइलेज के लिए जानी जाती है। इसमें आपको चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक, कम्युनिकेशन i3s टेक्नोलॉजी और कई अन्य खास फीचर्स मिलते हैं, जो इसे बेहद खास बनाते हैं।

तो दोस्तों, यदि आप एक किफायती और भरोसेमंद बाइक की तलाश में हैं, तो Hero Splendor Plus आपके लिए एक “सही ऑप्शन है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर प्लस में कंपनी ने एक बेहद पावरफुल और भरोसेमंद इंजन का इस्तेमाल किया है। इस बाइक में आपको 97.2 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो BS6 उम्मीद पर खरा उतरता है। यह इंजन 8.02 PS की पावर और 8.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो बाइक को स्मूथ और पावरफुल राइडिंग अनुभव प्रदान करता है।

Hero Splendor Plus की माइलेज

माइलेज के मामले में हीरो स्प्लेंडर प्लस हमेशा से ही आगे रही है। इस बाइक में आप 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 80 किलोमीटर तक का माइलेज प्राप्त कर सकते हैं। यानी कि आप इस बाइक को खरीदकर पेट्रोल की लागत में काफी बचत कर सकते हैं और लंबी दूरी की यात्रा आसानी से कर सकते हैं।

Hero Splendor Plus की कीमत

अब बात करते हैं इसकी कीमत की। भारतीय बाजार में नई हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत लगभग ₹75,000 है। लेकिन अगर आप सस्ती डील की तलाश में हैं, तो Quikr वेबसाइट पर 2017 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस बिकने के लिए लिस्ट की गई है। यह सेकंड हैंड बाइक है और इसे बहुत ही कम इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक के ओनर ने इसकी कीमत केवल ₹24,600 रखी है।

वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, यह बाइक काफी शानदार कंडीशन में है। अगर आप इसे खरीदने में इंट्रेस्ट रखते हैं, तो वेबसाइट पर जाकर ओनर से संपर्क कर पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment