कमाल का ऑफर! सिर्फ 7 हजार में Hero Splendor Plus, यहाँ है बात करने वाली डील

Hero Splendor Plus Kimat: हीरो मोटोकॉर्प की Hero Splendor Plus बाजार में सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है। बड़ी संख्या में सवारों द्वारा पसंद किया जाने वाला, इसमें एक शक्तिशाली 97.2cc इंजन है, जो प्रभावशाली विशेषताओं और उत्कृष्ट ईंधन दक्षता के साथ जुड़ा हुआ है। आइए इस व्यापक रूप से प्रशंसित बाइक की विस्तृत विशेषताओं के बारे में जानें।

Mileage (Overall)80.6 kmpl
Displacement97.2 cc
Engine TypeAir cooled, 4-stroke, Single cylinder, OHC
No. of Cylinders1
Max Power8.02 PS @ 8000 rpm
Max Torque8.05 Nm @ 6000 rpm
Front BrakeDrum
Rear BrakeDrum
Fuel Capacity9.8 L

Hero Splendor Plus के जबरदस्त फीचर्स

Hero Splendor Plus कई एडवांस फीचर्स से लैस है। इसमें एक सीडीआई इग्निशन सिस्टम, एक चेन ड्राइव सिस्टम और एक उदार 9.8-लीटर ईंधन टैंक शामिल है। इनके अलावा, बाइक में कई अन्य उल्लेखनीय विशेषताएं भी हैं। मुख्य आकर्षणों में से एक इसका उत्कृष्ट माइलेज है, जो प्रभावशाली 60 किमी/लीटर प्रदान करता है। यह ईंधन दक्षता, अन्य विशेषताओं के साथ, सवारों के बीच Hero Splendor Plus की व्यापक लोकप्रियता में योगदान करती है।

Hero Splendor Plus के पावरफुल इंजन

Hero Splendor Plus में एक मजबूत 97.2cc इंजन है, जिसमें सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड कॉन्फ़िगरेशन शामिल है। यह इंजन 7.9 एचपी का अधिकतम पावर आउटपुट और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क देता है। 87 किमी/घंटा की शीर्ष गति के साथ, यह शक्ति और दक्षता का संतुलित मिश्रण प्रदान करता है।

बेहतर सुरक्षा के लिए, बाइक इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम (IBS) से लैस है, साथ ही आगे और पीछे दोनों तरफ 130 मिमी डुअल ड्रम ब्रेक हैं। इसके अतिरिक्त, दोनों टायरों की माप 18 इंच है, जो विभिन्न सड़क सतहों पर स्थिरता और नियंत्रण में योगदान करते हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Splendor Plus के डायमेंशन तथा कीमत

Hero Splendor Plus में डबल-क्रैडल लुक के साथ एक ट्यूबलर चेसिस है, जो संरचनात्मक ताकत और स्थिरता प्रदान करता है। 112 किलोग्राम वजन, 785 मिमी की सीट ऊंचाई और 165 मिमी की ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ, बाइक एक आरामदायक और संतुलित सवारी अनुभव प्रदान करती है। इसका व्हीलबेस 1,236 मिमी और कुल लंबाई 2,000 मिमी है।

BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के अनुसार, यदि आप अलॉय व्हील्स के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस का बेस मॉडल खरीदना चुनते हैं, तो संबंधित बैंक 69,165 रुपये का लोन देने को तैयार है। इस परिदृश्य में आवश्यक न्यूनतम डाउन पेमेंट 7,685 रुपये होगी।

Leave a Comment