ग्राहकों के लिए नवरात्रि का शानदार तोहफा, लांच होने जा रही है इलेक्ट्रिकल स्कूटी वो भी 280 KM की रेंज में

Honda Activa Electric: हमारे इंडिया में आज के समय में इलेक्ट्रिकल स्कूटी की बहुत ज्यादा डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और इसका यही कारण है एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिकल स्कूटी मार्केट में आ रही है इसीलिए अब बहुत ही जल्द हमारे इंडिया में इलेक्ट्रिकल स्कूटी दस्तक देने जा रही है जो की बहुत ही शानदार है जिसका नाम Electrical activa है.

होंडा की कंपनी अब इलेक्ट्रिकल अवतार में हमारे इंडिया में उतरने वाली है जिसकी रेंज 280 किलोमीटर लंबी होने वाली है और जिसमें 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलेगी. हम सभी का भरोसा हमेशा से ही एक्टिवा स्कूटर पढ़ रहा है कंपनी अब इसे इलेक्ट्रिकल अवतार में लोकप्रिय लॉन्च करने के साथ-साथ मजबूती और और कंफर्ट को देखते हुए लॉन्च कर रही है और पावरफुल इलेक्ट्रिकल अधिक रेंज और बड़ी बैट्री पैक के साथ दे रही है जिससे लोगों के बजट में ताकि भारतीय आसानी से इलेक्ट्रिकल स्कूटी को खरीद सकते हैं।

और अगर हमें इसकी फीचर की बात करते हैं तो इसमें आपको काफी चाहिए चीज देखने को मिलेगी जैसे एलइडी हेडलाइट, डिजिटल डिस्पले, लो बैट्री इंडिकेटर, डिजिटल ऑटोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और डिस ब्रेक साइड स्टैंड सेंसर आदि जैसे फीचर आपको इसमें मिलने वाली है।

280 किलोमीटर की मिलेगी रेंज

आपको बता दे की कंपनी की तरफ से इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर को अधिक रेंज देने के लिए पावरफुल बैटरी पाक का
इस्तेमाल किया गया है जिसे एक बार चार्ज करने पर 280 किलोमीटर की रेंज प्राप्त होगी किसी के साथ-सा द इलेक्ट्रिकल मोटर का भी इस्तेमाल किया गया है जो टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा होगी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

क्या होगी इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर की कीमत

अगर हम इसकी बात करें Honda Ectiva Electrical scooter की कीमत तो आपको बताना चाहेंगे तो अभी तक कंपनी की तरफ से इससे संबंधित कोई भी अधिकारी जानकारी तय नहीं की गई है अगर इसका अनुमान लगाए तो इसकी कीमत 60,000 से 90,000 तब हो सकती है. तो इस मौके को ना गवाते हुए आप इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर को अपने फैमिली मेंबर किसी के लिए भी आसानी से ले सकते हैं.

Honda Activa Electric Look

देश की तरक्की को देखते हुए, लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि इलेक्ट्रिक एक्टिवा को एक मैक्सी-स्कूटर की तरह अपडेट किया जाएगा। इस अपग्रेड के साथ ही, स्कूटर को इंडिकेटर-माउंटेड फ्रंट एप्रन और फ्लैट-टाइप सीट के साथ अंडरबोन फ्रेम पर बनाया गया है। साथ ही, स्टैंडर्ड एक्टिवा की तरह, इसमें सिल्वर ग्रैब रेल भी मिलेगा। हालांकि, अंडर-सीट स्टोरेज कंपार्टमेंट को नए स्कूटर में रिमूवल बैटरी के स्पेस की तरह इस्तेमाल किया जाएगा। यह नया अपडेट स्कूटर को नए संभावित ग्राहकों के लिए और भी शानदार बनाएगा।

Leave a Comment