बनी लड़कियों को पहली पसंद 78kmpl की माइलेज के साथ आया Honda Activa Scooter, देखिये कीमत और फीचर्स

Honda Activa Scooter: आजकल ऑटोमोबाइल सेक्टर में स्कूटर की डिमांड दिन में दिन बढती ही जा रही है, और इसी के साथ-साथ मार्केट में नए-नए स्कूटर लॉन्च हो रहे हैं। अगर आप भी 2024 में खुद के लिए एक शानदार स्कूटर खोज रहे हैं जो 70 किलोमीटर माइलेज के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है, तो हम आपको होंडा कंपनी के एक आने वाले स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं। यह स्कूटर डिजाइन के मामले में काफी शानदार होगा। चलिए, इस होंडा के नए स्कूटर के बारे में थोड़ी जानकारी प्राप्त करें।

Honda Activa Scooter
Honda Activa Scooter

Honda Activa Scooter की माइलेज

अब बात करें माइलेज की, तो होंडा के इस स्कूटर में आपको माइलेज में भी काफी सुधार नजर आएगा। कंपनी ने अभी तक इसके माइलेज और इंजन के बारे में कोई ओफिसिअल जानकारी नहीं की है। लेकिन मीडिया की रिपोर्ट्स और बातो के अनुसार, इस स्कूटर की माइलेज की बात करें तो आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल सकता है। होंडा ने इस स्कूटर में 110 cc का इंजन देने का बात किया है। इससे पता चलता है कि यह स्कूटर न केवल शानदार माइलेज प्रदान करेगा, बल्कि पर्फॉर्मेंस भी शानदार होगी।

Honda Activa Scooter Features

अगर आप तगड़े फीचर्स वाले नए स्कूटर की तलाश में हैं, तो आप इस होंडा के नई स्कूटर की ओर ध्यान दे सकते हैं। इस स्कूटर में होंडा ने डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर के साथ-साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रिवर्स मोड जैसी सुविधाएं शामिल की हैं। इसके साथ ही, यह स्कूटर ब्रेकिंग सिस्टम के साथ-साथ अन्य एडवांस्ड फीचर्स भी प्रदान कर सकता है। कंपनी ने इस स्कूटर की अधिक फीचर्स के बारे में अभी कोई भी ओफिसिअल जानकारी अवेलेबल नहीं की है।

Honda Activa Scooter Scooter Price

कीमत के मामले में भी Honda का यह स्कूटर काफी बेहतर होने की संभावना है। कंपनी अपने नए स्कूटर को भारतीय बाजार में बजट सेगमेंट में पेश करने की प्लानिंग बना रही है। यह स्कूटर खाश तौर से लड़कियों को पसंद आने वाला होगा। होंडा की पुलिस ऑफ होंडा के इस स्कूटर की कीमत अनुमानित ₹85,000 हो सकती है। हालांकि, कंपनी द्वारा इस स्कूटर की ओफिसिअल कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं की गई है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment