आया सबका डंका बजाने Infinix का 180W की फास्ट चार्जिंग और 200MP कैमरा वाला जबरदस्त 5G फोन, मिलेगा 16GB RAM और 256GB ROM

Infinix Zero Ultra: दोस्तों यदि आप लेना चाहते हैं एक ऐसा खतरनाक 5G फोन. जिसमें देखने को मिले 200 MP का खतरनाक कैमरा. वह भी आपके बजट रेंज में तो Infinix ने लांच कर दिया है अपना Infinix Zero Ultra 5g फोन. इस फोन के अंदर में आपको 180 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिलेगा.

जिससे आपका फोन कुछ ही मिनट में चार्ज हो जाएगा. इसी के साथ फोन में 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा. तथा फोन की परफॉर्मेंस के लिए Mediatek Dimensity 920 Processor का प्रोसेसर भी इस्तेमाल किया गया है. जो काफी बेहतरीन प्रोसेसर है. तो चलिए और विस्तार से बात करते हैं फोन की स्पेसिफिकेशन तथा फीचर्स के बारे में.

Infinix Zero Ultra – Highlights

Ram and storage8 GB + 256 GB
Battery4500mAH (180W)
Display6.8 इंच का Amoled
Rear camera200 MP + 13 MP + 2 MP
Front camera32 MP
Connection2G, 3G, 4G, 5G
ProcessorMediatek Dimensity 920 Processor

Infinix Zero Ultra Display

Infinix Zero Ultra Display : Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन मे आपको 6.8 इंच का Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाएगा तथा 120Hz की रिफ्रेश रेट में यह काम करता है इसकी डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए हमें Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन देखने के लिए मिल जाएगा.

Infinix Zero Ultra
Infinix Zero Ultr

Infinix Zero Ultra Processor

Infinix Zero Ultra Processor : Infinix Zero Ultra फोन में हमको Mediatek Dimensity 920 Processor का प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा. फ़ोन में एक साथ में आप मल्टीप्ल Apps का इस्तेमाल कर सकेंगे. फ़ोन को चलाने के दौरान किसी भी प्रकार का कोई भी दिक्कर देखने को नही मिलेगा.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Infinix Zero Ultra Ram and storage

Infinix Zero Ultra Ram and Storage : Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन में हमे 8 GB का रैम तथा 256 GB का इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाएगा. तथा आप इसकी Ram को 16 GB तक बढ़ा सकते हो, लेकिन इसमें आप अलग से SD Card लगा सकते हो.

Infinix Zero Ultra Camera

Infinix Zero Ultra Camera : Infinix Zero Ultra मैं हमको 2 कैमरे का सेटअप देखने के लिए मिलेगा 200 MP + 13 MP + 2 MP जिससे आप (4K,1080p@30/60/120/240fps, gyro-EIS, OIS) में विडियो को रिकॉर्ड कर सकते हो. तथा इसके सेल्फी के लिए हमें 32 MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा

Infinix Zero Ultra Battery and storage

Infinix Zero Ultra Battery and Software : Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन के अंदर हमको 4500mAH का बैटरी दी जाएगी जो 180W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. तथा यह स्मार्टफोन Android V14 के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Infinix Zero Ultra Feature

  • Infinix Zero Ultra मे देखने को मिलेगा आपको सिक्योरिटी के लिए डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.
  • Infinix Zero Ultra फोन को डस्ट एंड वाटर से बचने के लिए आईपी रेटिंग की सुविधा भी दी गई है.
  • Infinix Zero Ultra के रैम को आप 16 GB तक बढ़ा सकते हैं.

Infinix Zero Ultra Price

Infinix Zero Ultra Price : बात करते है इस फ़ोन के price के बारे में इसका नार्मल price हमे 36,999 रूपये देखने को मिलता है. लेकिन इसमे आपको कुछ बैंक डिस्काउंट देखने को मिल जायेगा. जैसा की आपको लिखा गया है।

  • यदि आप किसी बैंक ऑफर के साथ इस फोन को परचेस करते हो तो आपको लगभग 1000 – 3000 रुपए का बैंक डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा.
  • इस फोन को आप 6477 रूपये के Monthly EMI ऑप्शन में परचेस कर सकते हो. यह किस्त आपका 6 महीने तक चलेगा।

Leave a Comment