IPL 2024 ऐसे तो आरसीबी (RCB) कभी नहीं जीत पाएगी Brian Lara और Ambati Rayudu ने बताया गलती

IPL 2024 Brain Lara on RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को लेकर दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने अहम बातें कही है. उन्होंने कहा है कि आरसीबी की टीम पूरी तरह से संतुलित नहीं है लारा ने कहा कि आरसीबी की फार्म ठीक है, टीम नहीं बन पा रहीं हैं।

IPL 2024 Brain Lara on RCB
IPL 2024 Brain Lara on RCB

IPL 2024 Brain Lara on RCB: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम को लेकर दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने बड़ी बातें कही है. उन्होंने कहा है की आरसीबी की टीम पूरी तरह से संतुलित नहीं है। वेस्टइंडीज के लीजेंड लारा ने कहा कि आरसीबी की टीम फार्म ठीक है. लेकिन उनकी टीम सही आकार नहीं ले पा रही है वह मैचो में सही से प्रदर्शन भी नहीं कर पा रही है. लारा के मुताबिक आरसीबी का बैटिंग ऑर्डर भी ठीक नहीं है. गुरुवार को आईपीएल में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच मुकाबला होने वाला है मुंबई के प्रदर्शन को लेकर लारा ने कहा कि दिल्ली के जीत पर MI की टीम ट्रैक पर आती दिखाई दे रही है. उन्होंने कहा कि रोमारियो शेफर्ड को देखना अच्छा अनुभव था मुझे लगता है. कि उनकी टाइमिंग काफी अच्छा था।

लारा ने मुंबई इंडियंस को बताया फेवरेट

मुंबई के बारे में बात करते हुए ब्रायन लारा ने कहा कि मुंबई को अपना बैटिंग ऑर्डर अच्छे से मालूम है। उन्होंने कहा कि इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस फेवरेट टीम होगी. ब्रायन लारा ने आगे कहा कि सूर्यकुमार यादव मैदान पर लौट चुके हैं. सही है कि उन्होंने वापसी के बाद मैच में कोई रन नहीं बनाया है. लेकिन उनकी वापसी से टीम मजबूत हो चुकी है. वही स्टार सपोर्ट भारत प्रेस रूम में रायवरेली वीक ऑन स्टार सेलिब्रेशन करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने कहा कि आरसीबी की टीम पूरे उत्साह के साथ मैदान में उतरती है। ऐसे में बहुत अहम बात है. कि आप उस दिन अपना बेस्ट क्रिकेट खेल। अगर आप ऐसा करने में नाकाम रहते हैं तो आरसीबी आपको शिकस्त दे सकती है. इस दौरान लारा ने कहा कि मुंबई ने अपनी कुछ समस्याओं पर काम किया है इसीलिए उनके पास जितने के मौके ज्यादा होंगे।

MI ने हार्दिक पांड्या की तारीफ में की पोस्ट, फैंस ने लगा दी क्लास

लारा ने कहा कि आरसीबी अभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ कांबिनेशन तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि महिपाल लोमर ने इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर अच्छा खेल दिखाया है इसके बावजूद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से बाहर हो गए. लारा ने कहा कि मुझे लगता है कि आरसीबी को लोकल टैलेंट पर ध्यान देने की जरूरत है. इंटरनेशनल प्लेयर्स पर इतना ध्यान दिया गया है, लेकिन वह आरसीबी के लिए कितने मैच जीत सकते हैं उन्होंने कहा कि ठीक है आपके पास विराट कोहली है. लेकिन बिना लोकल खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन आप आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत सकते इन खिलाड़ियों को मैच के अहम क्षणों में हिस्सेदारी निभाई होगी।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

आरसीबी को बैटिंग लाइन अप में करनी होगी बदलाव

अंबाती रायडू ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बैटिंग ऑर्डर में बदलाव की बात कही है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी को अपनी बैटिंग लाइन आपको बड़ा करना चाहिए. इसके लिए जरूरी है की बेस्ट प्लेयर्स को अलग-अलग जगह पर उतारा जाना चाहिए। रायडू के मुताबिक रायडू के मुताबिक, ऐसा नहीं हो सकता है कि आप अपने सभी बेस्ट खिलाड़ियों को टॉप ऑर्डर में लेकर चले जाए. और दबाव निचले क्रम में युवाओं पर आ जाए उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि ग्लेन मैक्सवेल छठवें या सातवें नंबर पर आए और दिनेश कार्तिक के साथ गेम फिनिश करें रायडू ने कहा कि अगर आरसीबी ऐसा करने में सफल रहीं तो फिर वह इस सीजन में अपना प्रदर्शन सुधार कर सकते हैं।

Leave a Comment