ल़डकियों की लग जाएगी लाइन! लॉन्च हुई कातिलाना लुक और बेजोड़ फीचर्स के साथ KTM Duke 200, देखे कीमत

KTM Duke 200 हमेशा से ही अपने स्पोर्टी लुक और शानदार परफॉर्मेंस के लिए मशहूर रही है। इस बार KTM ने अपने फैंस के दिलों को जीतने के लिए Duke 200 को एक नए अवतार में पेश किया है। इस नई मॉडल में अब आपको इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज के साथ-साथ नया डार्क गैल्वेनो रंग भी मिलेगा। इस डार्क गैल्वेनो रंग में बाइक की फ्रंट फेयरिंग के आधे हिस्से को ऑरेंज फिनिश दी गई है, जो इसे और भी शानदार बनाता है।

KTM Duke 200 में 199.5cc का सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 24.67 bhp की टॉप पावर और 19.3 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जो इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है।

KTM Duke 200
KTM Duke 200

नई Duke 200 में कम्फर्ट के लिए फ्रंट में USD फोर्क्स और रियर में प्रीलोड-अजस्टेबल मोनोशॉक यूनिट दी गई है। इसके साथ ही, ब्रेकिंग सिस्टम में डुअल-चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक्स की सुविधा भी उपलब्ध है। इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 1.97 लाख रुपये है।

कुल मिलाकर, KTM Duke 200 का नया मॉडल अपने तगड़े डार्क गैल्वेनो रंग, शक्तिशाली इंजन और अच्छी फीचर्स के साथ बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है। इसकी स्पोर्टी लुक, शानदार परफॉर्मेंस और सेफ्टी फीचर्स इसे और भी खास बनाते हैं। बाइक प्रेमियों के लिए यह एक बेहतरीन ऑप्शन साबित होगी।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

कुल मिलाकर, KTM Duke 200 का नया मॉडल अपने शानदार डार्क गैल्वेनो रंग, शक्तिशाली इंजन और तगड़ा फीचर्स के साथ बाइक प्रेमियों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसकी स्पोर्टी लुक और बेहतरीन परफॉर्मेंस के कारण यह हमेशा से लोगों की पसंदीदा बाइक रही है। नई टेक्नोलॉजी और सुरक्षा सुविधाओं के साथ, यह बाइक सही तरह से बाजार में एक बार फिर से धूम मचाने वाली है और ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

Leave a Comment