कातिलाना लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ दिलों पर छाया KTM Duke 390, देखिए फीचर्स और कीमत!

KTM Duke: आज के दौर में भारतीय बाजार में KTM बाइक खरीदने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसकी बड़ी वजह है इस बाइक का शानदार लुक और बेहतरीन कलर ऑप्शन्स, जो लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। इसके अलावा, इस बाइक में दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो रोज की जरूरतों को पूरा करने में बेहतरीन साबित होता है।

KTM Duke 390 के फीचर्स

KTM Duke 390 के फीचर्स की बात करें तो इसमें कई नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर और टेकोमीटर शामिल हैं। इसके अलावा, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, क्लॉक और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं। एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप और शानदार सीट के साथ इसका नया लुक इसे और भी शानदार बनाता है। इन सभी फीचर्स की वजह से KTM Duke 390 एक हाई-टेक और दमदार बाइक बनती है।

यह बाइक न सिर्फ अपने शानदार फीचर्स की वजह से खास है, बल्कि इसे एक परफेक्ट डेली राइडिंग पार्टनर भी बनाती है। अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ परफॉर्मेंस में भी बेहतरीन हो, तो KTM Duke 390 आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है।

इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 398 सीसी का सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो बेहद दमदार है। यह इंजन बाइक को शानदार परफॉर्मेंस की गारंटी देता है। इसमें 39 एनएम का टॉर्क और 46 पीएस की पावर है, जो 8500 आरपीएम पर मैक्सिमम पावर जनरेट करता है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

KTM Duke 390 की कीमत

भारतीय बाजार में 3,62,268 रुपये है और यह कई वेरिएंट्स में उपलब्ध है। खासतौर पर कॉलेज के लोगों के लिए डिजाइन की गई इस बाइक के कातिलाना फीचर्स इसे और भी शानदार बनाते हैं।

KTM Duke 390 के डिजाइन

इसका लुक और डिजाइन वाकई में बेहद मस्कुलर और शानदार है। एयरोडायनामिक और मस्कुलर डिजाइन लैंग्वेज इसे दमदार लुक देती है। नया स्पोर्टी और शील्डेड फ्यूल टैंक, अंडर काउल और रियर ग्रिप इसे और भी ज्यादा तगड़ा बनाते हैं।

रोबोटिक हेडलैंप, नए फेयरिंग विंगलेट्स, और सिंगल और स्प्लिट सीट ऑप्शन्स राइडर की सुविधा और आराम को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए गए हैं। राइडर और पिलियन दोनों के लिए बड़ा लेगरूम है, जिससे लंबी राइड्स भी आरामदायक हो जाती हैं। कुल मिलाकर, यह बाइक अपने लुक और डिज़ाइन के मामले में काफी जबरदस्त नजर आती है।

Leave a Comment