Lenovo ने धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च किया लेटेस्ट tab M11, फीचर्स देख उड़ जायेगे होश, देखे जरुरी Details

Lenovo tab M11 Design: Lenovo कंपनी आज भारतीय बाजार में काफी ज्यादा एक्टिव देखी जा सकती है और इसके कई स्मार्टफोंस भी आज बाजार में मौजूद है। इसी के साथ इसके टैबलेट का भी उपयोग काफी ज्यादा किया जाता है, ऐसे में अब Lenovo द्वारा अपना हाल ही में लेटेस्ट टैबलेट Lenovo tab M11 लांच किया गया है जो की, काफी ज्यादा स्पेस के साथ कई नए फीचर्स भी आपको प्रदान करने वाला है।

Lenovo tab M11 लॉन्च

Lenovo tab M11 टैबलेट के अंदर कई खास फीचर्स जोड़े गए हैं, यह कंपनी का अब तक का सबसे बेहतर टैब बताया जा रहा है, जिसमें आपको काफी ज्यादा पावरफुल बैटरी के साथ आपको काफी स्पेस भी मिलने वाली है,  जानकारी के लिए बता दे की, Lenovo ने सबसे पहले पिछले महीने CES में अपना बजट टैबलेट, लेनोवो टैब M11 पेश किया था, इसके बाद से ही इसकी लॉन्च की तेयारी की जा रही थी, ऐसे में अब इसे आधिकारिक तोर पर रिलीज कर दिया गया है।

Lenovo tab M11 डिस्प्ले

Lenovo tab M11 के बारे में बता दे की इसमे 11 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी पैनल है और एक मीडियाटेक हेलियो G88 चिपसेट को 4GB रैम और 128GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

लेटेस्ट फीचर्स

Lenovo tab M11 में विशेष रूप से सीखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें किड्स स्पेस, WPS ऑफिस, नेबो नोट्स ऐप और माइस्क्रिप्ट कैलकुलेटर ऐप जैसी शैक्षिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। यह टेबलेट उपयोगकर्ता को टैबलेट को बाहरी मॉनिटर में बदलने की सुविधा यूजर को देता है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Lenovo tab M11 specification

Lenovo tab M11 के specification की बात की जाये तो, डिवाइस का वजन ल 466 ग्राम है और इसकी ऊंचाई 166 मिमी है। वही यह 11 इंच की LCD स्क्रीन के साथ आता है, जो 1920×1200 का रिज़ॉल्यूशन पेश करती है। आपको इसमें लबे समय तक बैटरी वीडियो चलाने में 10 घंटे तक चलने वाली बेटरी भी एखने को मिल जायेगी। यह 5V/2A चार्जिंग एडाप्टर के माध्यम से चार्ज होती है।

ऑक्टा-कोर प्रोसेसर

Lenovo tab M11 में स्लेट एंड्रॉइड 13 पर आया है, इसमें मीडियाटेक G88 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा 4/8/12GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जा रही है।

Lenovo tab M11 प्राइस

Lenovo tab M11 टैबलेट को 26 मार्च 2024 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है, वही इसकी कीमत 17,999 रखी गई है। यह ऑनलाइन स्टोर सेपर भी उपलब्ध है।

Leave a Comment