Brezza और Nexon की बात छोड़िए, सिर्फ ₹2 लाख रुपए में घर ले आए Mahindra की ये डेशिंग लुक वाला लक्जरी SUV

Mahindra XUV 700 On Road Price: ब्रेजा और नेक्सॉन को भूल जाइए! दोस्तों अगर आप भी अपने परिवार के लिए एक शानदार लग्जरी एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है। बता दें कि, भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में कई सारी कंपनियां उपलब्ध है लेकिन सेफ्टी के लिहाज से Mahindra XUV 700 भारतीय बाजार में धूम मचा रहा है।

जी हां दोस्तो यह एसयूवी स्टाइलिश डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ दमदार इंजन के लिए जानी जाती है। और यह एसयूवी महज़ ₹2 लाख रुपए के डाउनपेमेंट के साथ आसान EMI किस्त पर घर ला सकते है। तो आइए जानते है विस्तार से –

Mahindra XUV 700 – Finance Plan

दोस्तों इस कार के फाइनेंस प्लान की बात करें तो महिंद्रा XUV700 कई मॉडल में उपलब्ध है लेकिन अगर इसके MX 5Str(Petrol) वाली मॉडल की बात करें तो इसकी ऑन रोड प्राइस (दिल्ली ) 16.36 लाख रुपए है। लेकिन अगर आप इस SUV को फाइनेंस करवाते हो तो इसकी प्राइज लगभग ₹18 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।

अब अगर आप इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो आपकों ₹2 लाख रुपए की डाउन पेमेंट करना होगा अब बाकी बचे हुए पैसे पर लोन करवाना होगा जो लगभग 9% का ब्याज दरों के हिसाब से 5 साल के लिए होगा अब इसी लोन को आपकों EMI किस्त के रूप में 5 साल के अंदर ₹30,371 रुपए के मंथली किस्त पर चुकाना होगा।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra XUV 700 के इंजन 

Mahindra XUV 700 दमदार इंजन के साथ लैस है यह एसयूवी दो इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है जिससे आपकों एक 2.0L टर्बो-पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाएगा जो 200 bhp पावर और 340 Nm टॉर्क जेनरेट करता है जबकी एक 2.2L टर्बो-डीजल इंजन के साथ आता है जो 185 bhp पावर और 450 Nm टॉर्क जेनरेट करता है।

Mahindra XUV 700 माइलेज 

यह एसयूवी 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। अब इन दोनों इंजनों के माइलेज के बात करे तो 2.0L टर्बो-पेट्रोल इंजन में माइलेज लगभग 16.3 kmpl का है जबकि 2.2L टर्बो-डीजल इंजन में माइलेज 20.5 kmpl तक है।

Mahindra XUV 700 Features 

यह कार कई आधुनिक और एडवांस्ड फीचर से लैस है इसमें आपको सनरूफ देखने को मिल जाएगा जो खुली हवाओं का आनंद लेने की सुविधा देता है इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, 360-डिग्री कैमरा, एम्बिएंट लाइटिंग, ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) जैसे फीचर्स दिया गया है।

सुरक्षा:- साथ में इस कार में 5-स्टार ग्लोबल NCAP सुरक्षा रेटिंग मिली है। इसमें 6 एयरबैग, ABS, EBD, और ESP जैसे कई सुरक्षा फीचर्स देखने को मिल जाता हैं।

इंटीरियर:- इस कार का इंटीरियर भी बेहद प्रीमियम और लक्जरी है। इसमें आपको सनरूफ, डुअल-टोन डैशबोर्ड, लेदर सीट्स, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और पैनोरमिक सनरूफ जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

Disclaimer:- हमें उम्मीद है कि Mahindra XUV 700 के बारे दी गई जानकारी आपकों अच्छा लगा होगा। लेकिन इस SUV को खरीदने से पहले आप Mahindra के किसी नजदीकी डीलरशिप से जाकर मिले या आफिशियल वेबसाईट पर जाएं क्योंकि इस पोस्ट में दी गई जानकारी सोशल मीडिया से लिया गया है।

Leave a Comment