49 की उम्र में Malaika Arora ने ब्लू ड्रेस में ढाया कहर, खूबसूरती देख कईयों के लार टपक पड़े!

Malaika Arora Hot Video: बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन Malaika Arora ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना दिया है। Malaika Arora ने हाल ही में एक इवेंट में शिरकत की, जिसमें उन्होंने एक ब्लू ड्रेस पहनी थी। Malaika Arora की ये ड्रेस इतनी खूबसूरत थी कि हर कोई उनकी तारीफ करने लगा।

Malaika Arora ने जो ब्लू ड्रेस पहनी थी, वह एक थाई हाई स्लिट गाउन थी। इस ड्रेस का रंग कोबाल्ट ब्लू था। ड्रेस में डीप नेकलाइन थी और इसे स्लीवलेस स्टाइल में बनाया गया था। Malaika Arora ने इस ड्रेस के साथ गोल्डन ईयररिंग्स और एक हार पहना था। उनका मेकअप भी बहुत खूबसूरत था।

Malaika Arora ने अपने इस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में Malaika Arora बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, “Malaika Arora आप बहुत खूबसूरत हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा, “आपकी उम्र को कोई नहीं बता सकता है। आप हमेशा 25 साल की दिखती हैं।” तीसरे यूजर ने लिखा, “आप एक इंस्पिरेशन हैं।”

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Malaika Arora अपने फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं। Malaika Arora का मानना है कि फिटनेस हर किसी के लिए जरूरी है।

Malaika Arora के इस लुक ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं।

https://www.subhashyadav.org/mx-player-hot-web-series/

 

Leave a Comment