Panchayat Season 3 Release Date: बिक गई सारी लौकीयाँ, आ गई सामने Release Date, इस दिन आ रहीं है पंचायत सीजन 3

Panchayat Season 3 Release Date: ‘पंचायत 3’ के लॉंच से पहले मेकर्स ने अपने फैंस के साथ एक मजेदार गेम खेला। इस गेम में स्क्रीन पर दिखाई गई कई लड़कियों को हटाया गया। अब अंत में, वेब शो की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। आप इस शो को इसी महीने प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इसी महीने की रिलीज़ डेट को जानने के लिए बने रहें।

फिनाले के साथ, सारी लौकियां हट गईं और ‘पंचायत सीजन 3’ की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। यह शो एक बार फिर से फुलेरा गांव को गुलजार करने वाला है। इसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, सान्विका, और अन्य सितारे नजर आएंगे। यह धारावाहिक इसी महीने प्राइम वीडियो पर अवेलेबल होगा, जिससे लोगों को मनोरंजन होगा।

‘पंचायत 3’ के मेकर्स ने, 2 मई को घोषणा की है कि यह वेब सीरीज 28 मई 2024 को OTT प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम होगी। प्राइम वीडियो ने इस जानकारी को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपने सारी लौकियां हटा दीं, हम आपका ईनाम अनलॉक कर देते हैं! पंचायत सीजन 3 प्राइम पर 28 मई से।’ नया सीजन तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी डब किया जाएगा।

पंचायत 3′ की रिलीज डेट का ऐलान

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

फैंस को खूब खिलाया गेम

एक दिन पहले, ‘पंचायत 3’ के मेकर्स ने फैंस के सब्र का खूब इम्तिहान लिया। उन्होंने एक गेम आयोजित किया जिसमें स्क्रीन से लौकियां हटाने का काम था। कुछ लोग इससे इरिटेट भी हो गए। लोगों ने लौकियां हटाईं, लेकिन रिलीज डेट का कोई अता-पता नहीं था।

रिलीज डेट के बाद फैंस के बेहद उत्साहित रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बकवास प्रमोशन के बाद अंत में रिलीज डेट का खुलासा कर दिया।’ दूसरा यूजरने कॉमेंट किया, ‘बिनोद, देख रहा है तू कैसे रिलीज डेट का ऐलान किया जा रहा है।’ इसके अलावा, कुछ लोग ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट की भी गुजारिश कर रहे हैं.

फिर से गुलजार होगा फुलेरा गांव

Panchayat Season 3 Release Date: अभिषेक त्रिपाठी की कहानी उसकी इंजीनियरिंग की पढ़ाई से लेकर उसके गांव में ग्राम पंचायत के सचिव के रूप में काम करने तक का सफर है। इस कहानी में रघुबीर यादव, चंदन रॉय, फैजल मलिक, और मंजू देवी जैसे अलग अलग रूप उनके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हर एपिसोड एक अच्छी कहानी लेकर आता है, जो दर्शकों को स्क्रीन से जुड़े रखती है।

दूसरे सीजन ने भी कामयाबी हासिल की है। क्या तीसरे सीजन में अभिषेक को CAT परीक्षा में सफलता मिलेगी और वह IIM में प्रवेश पा लेगा? या फिर उनका प्यार के साथ उनके जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बनेगा। आइए, 28 मई तक इस अनोखी कहानी का इंतजार करें।

Leave a Comment