खुशखबरी! अब सिर्फ ₹22,000 देकर घर ला सकते है Royal Enfield Bullet, आपके बजट में EMI प्लान, देखें डिटेल्स

Royal Enfield Bullet 350: भारतीय बाजार में Royal Enfield की गाड़ियां बहुत फेमस हैं। इसका कारण है कि यह 350 सीसी के सेगमेंट में आती है, जो कि बहुत सारे लोगों की इंट्रेस्ट 7 को खींचता है। अभी के समय में, रॉयल एनफील्ड बुलेट बहुत चर्चा में है। इसका मुख्य कारण है इसकी राइडिंग फ़ील के लिए। यह भारतीय बाजार में चार वेरिएंट्स और 6 अलग अलग कलर ऑप्शन्स के साथ available है। अगर आप एक राइडिंग बाइक की खोज में हैं, तो रॉयल एनफील्ड आपके लिए एक बड़ा ऑप्शन हो सकता है। यह न केवल एक स्ट्रीट बाइक है, बल्कि आपको लंबी दूरी को भी आराम से तय करने की बनाया गया है।

Royal Enfield Bullet 350
Royal Enfield Bullet 350

Royal Enfield Bullet 350 के फीचर्स

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में कई शानदार फीचर्स होते हैं। इसमें कनेक्टिंग फीचर की कमी होती है, लेकिन यह बिल्कुल भी बात का मतलब नहीं है। आपको डिजिटल स्पीडो मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और डिजिटल टेकोमीटर जैसी फीचर्स मिलती हैं। साथ ही, यह मोटरसाइकिल बल्ब हैलोजन लाइट, बल्ब टेल लाइट, और दो लोगों के लिए आराम वाले सीट के साथ पांच गियर बॉक्स भी प्रदान करती है। इसके अलावा, इसमें 350 सीसी का पावरफुल इंजन होता है, जो कि इसे और भी अधिक शानदार बनाता है।

Royal Enfield Bullet 350 Engine

रॉयल एनफील्ड बुलेट के इंजन की बात करें तो इसमें एक पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो की 349 सीसी का सिंगल सिलेंडर का स्टॉक का इंजन दिया जाता है. यह इंजन इसके लिए एक धांसू इंजन है जो इसको एक शानदार परफॉर्मेंस निकाल करके देता है, वही बात करें इसके माइलेज की तो इस मोटरसाइकिल में 13 लीटर की फ्यूल टैंक दिया जाता है. जो कि इसको लगभग 35 किलोमीटर पर लीटर तक का माइलेज निकाल कर के दे देती है.

Royal Enfield Bullet 350 EMI Plan

Royal Enfield Bullet 350 ने इस महीने की शुरुआत में खास तोहफा दिया है उन लोगों को जो नई बुलेट 350 का इंतजार कर रहे थे। कंपनी ने अपनी सबसे आइकॉनिक बाइक को एक नए रूप में पेश किया है और उसमें कई जरूरी अपडेट्स किए हैं। इसमें शानदार कलर, नए जमाने के साथ करने वाले फीचर्स, नया इंजन, बेहतर पावर, और अच्छे डिजाइन के कारण नई बुलेट अब काफी शानदार हो गई है। लेकिन इसका दिल अब भी पुराने मॉडल की खूबियों की तरह ही धक-धक करता है। अगर आप भी इन दिनों नई बुलेट 350 को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको इसके सभी वेरिएंट्स के लुक, डिजाइन, पावर, और फीचर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

अगर आप रॉयल एनफील्ड की खरीद करना चाहते हैं, तो इस बाइक में चार मॉडल्स available हैं। पहले वेरिएंट की कीमत 1,98,680 हजार रुपए है। अगर आप इसे नगर नहीं खरीदना चाहते हैं और किस्तों पर खरीदना चाहते हैं, तो आपको ₹22000 की डाउन पेमेंट करनी होगी, और अगले 3 सालों के लिए 9.7% ब्याज दर के साथ मासिक 5,691 हजार रुपए की किस्तों में इसे खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Bullet 350 न्यू लुक

Royal Enfield Bullet 350 नजर आने में बड़े ही हद तक पुराने मॉडल की तरह लगती है, लेकिन इसमें कुछ स्टाइलिश बदलाव भी हैं। इस रेट्रो स्टाइल बाइक में अब फ्रंट फेंडर लंबा है, फ्यूल टैंक की शेप में भी बदलाव हुआ है, सीट कंफर्टेबल हो गई है, और डबल क्रैडल फ्रेम, फ्रंट टेलिस्कोपिक फॉर्क, ट्विन रियर शॉक अब्जॉर्बर, और 19 इंच की फ्रंट और 18 इंच की रियर व्हील्स हैं। राइडिंग और हैंडलिंग में भी सुधार किया गया है। Royal Enfield Bullet ने नई बुलेट 350 में अधिक छेड़छाड़ नहीं की है, जो काफी अच्छी बात है।

Leave a Comment