सिर्फ ₹6,823 देकर खरीदे Samsung Z Flip 3 मोबाइल, डिजाइन के अलावा भी मिलेंगे कुछ खाश फीचर्स!

Samsung Galaxy Z Flip 3: दोस्तों Samaung ने हाल फिलहाल में ही लॉन्च किया था अपना Samsung Flip Z 5G फोन. इस फोन के फीचर्स यह थे कि आप इस फोन को बीचो-बीच मोड सकते थे. यानी कि यह फोन बीच से फ्लिप हो जाता था. इस फोन में डिजाइन के अलावा काफी तगड़े फीचर्स थे. जैसे कि इस फोन में 8GB रैम तथा 128b स्टोरेज के साथ अगर आप परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 888 का प्रोसेसर मौजूद है.

तथा 12MP + 12MP का डबल प्राइमरी कैमरा दिया गया है. जो काफी तगड़ा फोटो क्लिक करता है. अगर आप चाहे तो इसके बैक कैमरे से सेल्फी भी ले सकते हैं क्योंकि इसके बैक साइड में एक छोटा सा स्क्रीन दिया गया है जिसमें आप जिसे आप सेल्फी लेने के लिए ईस्तेमाल कर सकते हैं. फोन में और भी कई तगड़े और शानदार फीचर से जो कभी कमाल के हैं. तो चलिए विस्तार से बात करते फोन के स्पेसिफिकेशन तथा फीचर्स के बारे में.

Samsung Galaxy Z Flip 3 – Highlights

Ram and storage 8 gb + 128 gb / 256 gb
Battery3500mAH (15W)
Display6.7 इंच का Foldable Dynamic AMOLED 2X
Rear camera12 MP + 12 MP
Front camera10 MP
Connection2G, 3G, 4G, 5G
ProcessorSnapdragon 888

Samsung Galaxy Z Flip 3 Display

Samsung Galaxy Z Flip 3 Display : Samsung Galaxy Z Flip 3 स्मार्टफोन मे आपको 6.7 इंच का Foldable Dynamic AMOLED 2X डिस्पले देखने के लिए मिल जाएगा तथा 120Hz की रिफ्रेश रेट में यह काम करता है इसकी डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए हमें Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन देखने के लिए मिल जाएगा.

Samsung Galaxy Z Flip 3
Samsung Galaxy Z Flip 3

Samsung Galaxy Z Flip 3 Processor

Samsung Galaxy Z Flip 3 Processor : Samsung Galaxy Z Flip 3 फोन में हमको Snapdragon 888 का प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा. फ़ोन में एक साथ में आप मल्टीप्ल Apps का इस्तेमाल कर सकेंगे. फ़ोन को चलाने के दौरान किसी भी प्रकार का कोई भी दिक्कर देखने को नही मिलेगा.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Samsung Galaxy Z Flip 3 Ram and storage

Samsung Galaxy Z Flip 3 Ram and Storage : Samsung Galaxy Z Flip 3 स्मार्टफोन में हमे 8GB का रैम तथा 128 GB का इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाएगा. तथा आप इसकी Ram को 13GB तक बढ़ा सकते हो, लेकिन इसमें आप अलग से SD Card लगा सकते हो.

Samsung Galaxy Z Flip 3 Camera

Samsung Galaxy Z Flip 3 Camera : Samsung Galaxy Z Flip 3 मैं हमको 2 कैमरे का सेटअप देखने के लिए मिलेगा 12 MP + 12 MP जिससे आप (4K,1080p@30/60/120/240fps, gyro-EIS, OIS) में विडियो को रिकॉर्ड कर सकते हो. तथा इसके सेल्फी के लिए हमें 10 MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा

Samsung Galaxy Z Flip 3 Battery and software

Samsung Galaxy Z Flip 3 Battery and Software : Samsung Galaxy Z Flip 3 स्मार्टफोन के अंदर हमको 3500mAH का बैटरी दी जाएगी जो 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. तथा यह स्मार्टफोन Android V14 के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Samsung Galaxy Z Flip 3 Feature

  • Samsung Galaxy Z Flip 3 मे देखने को मिलेगा आपको सिक्योरिटी के लिए डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.
  • Samsung Galaxy Z Flip 3 फोन को डस्ट एंड वाटर से बचने के लिए आईपी IPX8 water resistant रेटिंग की सुविधा भी दी गई है.
  • Samsung Galaxy Z Flip 3 के रैम को आप 16 GB तक बढ़ा सकते हैं.

Samsung Galaxy Z Flip 3 Price

Samsung Galaxy Z Flip 3 Price : बात करते है इस फ़ोन के price के बारे में इसका नार्मल price हमे 37,999 रूपये देखने को मिलता है. लेकिन इसमे आपको कुछ बैंक डिस्काउंट देखने को मिल जायेगा. जैसा की आपको लिखा गया है.

  • यदि आप किसी बैंक ऑफर के साथ इस फोन को परचेस करते हो तो आपको लगभग 1000 – 2500 रुपए का बैंक डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा.
  • इस फोन को आप 6823 रूपये के Monthly EMI ऑप्शन में परचेस कर सकते हो. यह किस्त आपका 6 महीने तक चलेगा।

Leave a Comment