IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई बड़ी खबर, खतरनाक बल्लेबाज इस दिन करेगा वापसी

TATA IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) जो कि इस सीजन में अपनी जीत से शुरुआत करी थी. वह इस आईपीएल लीग में 5 मैच में से 3 जीत और 2 हार के साथ 6 अंक की मदद से प्वाइंट टेबल के चौथे नंबर पर है।

TATA IPL 2024
TATA IPL 2024

Devon conway: इंडियन प्रीमियर लीग 2024(IPL 2024) में अब तक के 24 मैच खेले जा चुके हैं. 17वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, लखनऊ सुपरजाइंट्स, और चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है यह टीमें प्वाइंट टेबल में टॉप पर है। ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में सीएसके(CSK) ने अब तक 5 मैच खेल चुके हैं. जिसमें से तीन(3) जीत दर्ज हुई है और दो (2) हार के साथ 6 अंकों की मदद से प्वाइंट टेबल के चौथे स्थान पर पहुंच चुके हैं। इस बीच टीम के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

कॉनवे की हो सकती है वापसी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स के तूफानी बल्लेबाज देवेन कन्वे प्लेऑफ से पहले फिट हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 इंटरनेशनल मैच के दौरान कीवी बल्लेबाज का बाय अंगूठा चोटिल को गया था। सीएसके(CSK) मैनेजमेंट ने रवींद्र को मौका दिया है. वह ऋतुराज गायकवाड़ के साथ पारी का आगाज कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक देवेन कन्वे है मई के दूसरे हफ्ते में फिट हो सकते हैं. प्लेऑफ की शुरुआत 21 मई से होने वाला है।Conway लगातार सीएसके के साथ है. और तेजी से रिकवर होने की कोशिश कर रहे हैं।

रचिन रविंद्र कर रहे है पारी की शुरुआत

कन्वे की गैर मौजूदगी में रचिन रवींद्र औसत प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अब तक पांच(5) मुकाबले खेल चुके हैं जिसमें 22.40 की औसत से और 175. 00 की स्ट्राइक रेट से 112 रन बनाए हैं ।इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 46 रन रहा है आपको बता दे की चेन्नई सुपर किंग्स अपने अगले मैच में मुंबई इंडियंस से कराएगी। यह मुकाबला 14 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

IPL 2023 में कॉनवे का प्रदर्शन

IPL 2023: में कॉनवे का प्रदर्शन शानदार रहा था। उन्होंने पिछले सीजन कुल 16 मुकाबले में 91.69 की औसत से और 149. 71 की स्ट्राइक रन रेट से 672 रन बनाए थे. इस दौरान Devon कन्वे ने 6 अर्धशतक लगाई थी. पिछले सीजन उनका सर्वाधिक स्कोर 92 रन का रहा था। वह 16 वी सीजन में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है। कि सीएसके के ओपनर बल्लेबाज Devon conway कन्वे प्लेऑफ से पहले अपने टीम में शामिल हो सकते हैं. वह अपनी चोट के कारण से टीम से बाहर हुए हैं. वह जल्द ही रिकवर होकर टीम में शामिल होंगे।

CSK 2024 टीम स्क्वाड

अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड, समीर रिजवी, शेख रशीद, अजय मंडल, डेरी मिशेल, मोईन अली निशांत सिद्धू, रचींन रविंद्र रविंद्र, रविन्द्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, शिवम दुबे, देवेन कन्वे, एमएस धोनी, दीपक चाहर, महेश तीक्षण, मुकेश चौधरी, मुस्तफिजुर रहमान, प्रसिद्ध सोलंकी, राजवर्धन हैंगओवर, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना।

Leave a Comment