खुशखबरी! अब एक Bullet Bike की कीमत में खरीद सकते है Tata की 30km की माइलेज वाली लक्जरी Car, डेशिंग लुक के साथ देखे फीचर्स

Tata New Car: नमस्कार दोस्तों! आपका हमारे इस नए आर्टिकल में हार्दिक स्वागत है। आज हम आपको Tata कंपनी की नई नैनो कार के बारे में बताने जा रहे हैं, जो भारतीय बाजार में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हो चुकी है। इस कार में 24 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है।

नई नैनो में 4 सीटिंग कैपेसिटी है और इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ 180 mm की ग्राउंड क्लीयरेंस भी है। इस फोर व्हीलर में दो सिलेंडर वाला 624 सीसी का पावरफुल इंजन लगाया गया है, जो इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

Tata New Car
Tata New Car

टाटा मोटर्स की इस नई कार में आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, फॉग लाइट, ड्राइवर एयरबैग और पावर विंडो जैसी सुविधाएं मिलेंगी। इसके अलावा, यह कार 20 से 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी देती है, जो इसे और भी शानदार बनाती है।

इंजन और पावर

इस फोर व्हीलर में 624 सीसी का 2 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है, जो 5500 आरपीएम पर 37.48 bhp का पावर और 4000 आरपीएम पर 51 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन न केवल दमदार है, बल्कि बेहतरीन परफॉर्मेंस भी देता है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

टायर और ब्रेक्स

इस फोर व्हीलर में आपको ट्यूबलेस टायर देखने को मिलेंगे। इसके अलावा, इसमें अगले और पिछले पहियों में डिस्क ब्रेक्स भी दिए गए हैं, जो आपकी सुरक्षा और ड्राइविंग अनुभव को और भी बेहतर बनाते हैं।

सेफ्टी फीचर्स

इस नए मॉडल की कार में सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सीट बेल्ट, एडजस्टेबल सीट्स, CD प्लेयर, और रेडियो जैसे कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इन्हीं बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स की वजह से इस कार को 5 स्टार रेटिंग मिली है।

डायमेंशन्स

इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3164 मिमी, चौड़ाई 1750 मिमी, ऊंचाई 1652 मिमी, और व्हील बेस 2230 मिमी है। इसमें मजबूत चेचिस भी दी गई है, जो इसे और भी टिकाऊ बनाती है।

माइलेज और परफॉर्मेंस

इस नए मॉडल की कार में 20 – 30 Kmpl की तगड़ी माइलेज दी गई है। यह माइलेज इसे अन्य कारों से अलग और खास बनाती है, जिससे यह परफॉर्मेंस के मामले में आगे निकलती है।

अन्य फीचर्स

इस कार में डिस्क ब्रेक्स, CD प्लेयर, रेडियो, और ट्यूबलेस टायर जैसे कई अन्य फीचर्स भी मौजूद हैं। इसे 6 कलर्स में लॉन्च किया गया है, जिससे आप अपनी पसंद के अनुसार कलर चुन सकते हैं।

Tata New Car Price

दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोर व्हीलर की कीमत अभी के समय में अलग-अलग कलर वेरिएंट और स्थान के अनुसार अलग-अलग हो सकती है।

हालांकि, इसकी एक्स-शोरूम कीमत ₹2,30,000 से लेकर ₹2,40,000 तक हो सकती है। वहीं, इस फोर व्हीलर की ऑन-रोड कीमत ₹2,55,000 से ₹2,65,000 तक हो सकती है, जिसमें RTO और इंश्योरेंस दोनों का खर्च शामिल होता है।

Leave a Comment