KTM गया तेल लेने, TVS Apache 125 की कमाल के फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने, जानिए प्राइस!

TVS Apache 125 On Road Price: दोस्तों, 125 सीसी इंजन के साथ मार्केट में कई बाइक्स मौजूद हैं, लेकिन TVS ने अपनी नई TVS Apache 125 बाइक लॉन्च करके सभी को कड़ी टक्कर दी है। यह बाइक 125 सीसी इंजन के साथ आती है, जो केवल 5.9 सेकंड में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। अगर आप 125 सीसी इंजन वाली बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं, तो इस पोस्ट में हम आपको TVS Apache 125 के बारे में विस्तार से बताएंगे। यह बाइक बजाज पल्सर जैसी बाइक्स को टक्कर देने का दम रखती है।

TVS Apache 125
TVS Apache 125

TVS Apache 125 शानदार लुक और दमदार इंजन

TVS Apache 125 आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है अगर आप शानदार लुक, लंबा माइलेज, दमदार इंजन और मजबूत बिल्ड क्वालिटी चाहते हैं। यह बाइक 125 सीसी सेगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाती है क्योंकि इसके स्पेसिफिकेशंस बहुत ही शानदार हैं।

TVS Apache 125 का पावरफुल इंजन

TVS Apache 125 में 125 सीसी का बेहद मस्त इंजन मिलता है। यह इंजन 11.02 बीएचपी की पावर और 11.02 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ पांच गियर बॉक्स जुड़े हुए हैं और यह इंजन मात्र 5.9 सेकंड में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। अगर आप एक बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली 125 सीसी इंजन बाइक की तलाश में हैं, तो TVS Apache 125 आपके लिए एक बहुत सही ऑप्शन हो सकती है।

TVS Apache 125 का नई टेक्नोलॉजी की फीचर्स

इस बाइक में आपको वे सभी फीचर्स मिलते हैं जो एक 125 सीसी सेगमेंट की बाइक में होने चाहिए। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, हेडलाइट और टेल लाइट जैसी सुविधाएं शामिल हैं, जो इसे चलाते समय बेहद काम की होती हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Apache 125 की कीमत

TVS Apache 125 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 90,000 रुपये से लेकर 1,00,000 रुपये के बीच है। यह केवल एक्स-शोरूम कीमत है, ऑन-रोड कीमत में आरटीओ और इंश्योरेंस जोड़ने के बाद यह और अधिक हो सकती है। अगर आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो इन कीमतों के बारे में जरूर जान लें।

तो, अगर आप शानदार लुक, दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ एक परफेक्ट 125 सीसी बाइक की तलाश में हैं, तो TVS Apache 125 आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है।

TVS Apache 125 की लुक और डिजाइन

TVS Apache 125 का लुक और डिज़ाइन वाकई में बेहतरीन और तगड़ा हैं। इसकी ऐयरोडायनैमिक और मस्कुलर डिज़ाइन इसे एक दमदार अपील देती है। नया स्पोर्टी फ्यूल टैंक, अंडर काउल, और रियर ग्रिप इसे और भी शानदार बनाते हैं।

इसके अलावा, बाइक में रोबोटिक हेडलैंप, नए फेयरिंग विंगलेट्स और सिंगल व स्प्लिट सीट ऑप्शंस भी दिए गए हैं, जो राइडर की सुविधा और आराम को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। राइडर और पिलियन दोनों के लिए बड़ा लेगरूम दिया गया है, जिससे लंबी रीडिंग के लिए आरामदायक हो जाती हैं।

Leave a Comment