फीचर्स और लुक देखकर हो जायेगा प्यार Yamaha FZS-FI V 3 की दमदार और शानदार Bike से, प्राइस होगा इतना कम!

Yamaha FZS-FI V 3 एक बाइक है जिसे लोग उसके धुआँधार रिवॉर्ड के लिए प्यार करते हैं। इसमें यामाहा की खतरनाक खासियतें हैं, जैसे कि शानदार स्पोर्टी लुक और मजबूत पावर। यह बाइक जोरदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आती है, जिसके कारण नौजवानों को इसकी तरफ खींच जाते हैं। यह बाइक स्पोर्टी लुक के साथ आती है और उसका इंजन पावरफुल होता है, जिससे इसका राज़ बाज़ार में बढ़ गया है।

Yamaha FZS-FI V 3
Yamaha FZS-FI V 3

Yamaha FZS-FI V 3 फीचर्स अपग्रेडेड

Yamaha FZS-FI V 3 की धांसू बाइक के फीचर्स से ग्राहकों को अधिक पसंद आ रही हैं। इसमें डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ABS वाले फ्रंट डिस्क ब्रेक्स, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, LED इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, LED हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सिंगल चैनल ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसी कई सुविधाएं हैं जो ग्राहकों को मिलती है।

लुक और डिजाइन

FZ-S V4 को एक नया और ताजगी भरा लुक दिया गया है जो इसे पहले से भी अधिक शानदार बनाता है। नए V4 मॉडल में LED हेडलाइट्स के साथ-साथ LED इंडिकेटर्स भी हैं, जो कि इसे और भी अलग बनाते हैं। पिछले V3 मॉडल में भी LED हेडलाइट्स थे, लेकिन V4 में टेललाइट पर भी LED लाइटिंग का उपयोग किया गया है। यह नया डिज़ाइन लुक्स और सुरक्षा के मामले में एक जरुरी बदलाव है जो राइडर्स को एक बेहतर और शानदार सेवा देगा.

Yamaha FZS-FI V 3 सेफ्टी फीचर्स

Yamaha FZS-FI V 3 बाइक के 17-इंच के अलॉय व्हील फ्रंट और रियर में आपको ध्यान में आएंगे। इसमें सेफ्टी के लिए 282 mm फ्रंट डिस्क ब्रेक और 220 mm रियर डिस्क ब्रेक हैं। Yamaha FZS-FI V 3 बाइक की सीट की ऊंचाई 790mm है और ग्राउंड क्लियरेंस 165mm है। इस 150cc यामाहा बाइक की फ्यूल टैंक 13 लीटर की है। फीचर्स और माइलेज के मामले में यामाहा FZS-FI V 3 को ग्राहकों का दिल जीत रहा है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Yamaha FZS-FI V 3 इंजन 50 km का माइलेज

Yamaha FZS-FI V 3 की धांसू बाइक में आपको 149 cc का एयर-कूल्ड इंजन भी मिलेगा। यह इंजन 7250rpm पर 12.4PS और 5500rpm पर 13.3Nm की पॉवर को जेनरेट करेगा। इस इंजन को 5-स्पीड ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया जाएगा।

Yamaha FZS-FI V 3 कीमत

Yamaha FZS-FI V 3 को 3 रंग ऑप्शनों में लॉन्च किया गया है। इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,21,700 रुपये है, जबकि डार्क नाइट रंग में यह 1,22,700 रुपये में अवेलेबल है। यहां भारत में इसे 2 वेरिएंट्स और 3 रंगों में देखा जा सकता है। यह बाइक बजाज पल्सर एन160, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी और सुजुकी जिक्सर के साथ मुकाबला करती है।

Leave a Comment