खुशखबरी! मार्केट में आ गया New फीचर्स और तगड़ा लुक वाला Yamaha FZS-FI V 3 मिलेगा शानदार माइलेज

Yamaha FZS-FI V 3: आज के समय में, भारतीय बाजार में Yamaha बाइकें अपने स्पोर्टी लुक और तगड़े फीचर्स के लिए फेमस हैं। Yamaha FZS-FI V 3, जिसे इसकी मजबूत तगड़ा माइलेज, मजबूत इंजन, और स्पोर्टी रूप में लुक के कारण लड़कों का अपनी ओर खींच रही है।

Yamaha FZS-FI V 3 Features Upgraded

Yamaha FZS-FI V 3 बाइक की ब्रांडेड फीचर्स ने ग्राहकों का ध्यान खींचा है। इसमें डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ABS वाले फ्रंट डिस्क ब्रेक्स, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, LED इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, LED हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सिंगल चैनल ABS, और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसी कई सुविधाएं हैं। अब, नए “डार्क नाइट” वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ हजार्ड लाइट्स, ‘लोकेट माई बाइक’, आंसर बैक फ़ंक्शन, और पार्किंग रिकॉर्ड जैसी अन्य सुविधाएं भी हैं। यामाहा FZS-FI V 3 के स्पोर्टी लुक और शानदार माइलेज के कारण यह मार्केट में धमाल मचा रही है। महिंद्रा XUV200 की लल्लनटॉप फीचर्स वाली कार को टक्कर देने के लिए तैयार हो जाइए!

Yamaha FZS-FI V 3 Safety Features

Yamaha FZS-FI V 3 बाइक के फ्रंट और रियर में 17-इंच के अलॉय व्हील्स भी होंगे। सुरक्षा के मामले में, इसमें 282 mm का फ्रंट डिस्क ब्रेक और 220 मिमी का रियर डिस्क ब्रेक होगा। सीट की ऊंचाई 790 मिमी और ग्राउंड क्लियरेंस 165 मिमी होगी। इस 150cc Yamaha बाइक का फ्यूल टैंक कैपेसिटी 13 लीटर की रहेगी।

Yamaha FZS-FI V 3 इंजन और माइलेज

FZ-S Fi V3 बाइक में एक 149cc का एयर-कूल्ड इंजन भी होगा। यह इंजन 7250rpm पर 12.4PS और 5500rpm पर 13.3Nm का जनरेटर करेगा। इसे 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। इस बाइक का इंजन भी 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करने में सफल होगा।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Yamaha FZS-FI V 3 price

FZ-S Fi V3 बाइक को 3 रंगों में Available किया जाएगा। भारतीय बाजार में इसकी Starting एक्स शोरूम कीमत 1,21,700 रुपये होगी। जबकि डार्क नाइट रंग में यह 1,22,700 रुपये कीमत में उपलब्ध होगी। Yamaha FZS-FI V 3 के स्पोर्टी लुक और शानदार माइलेज के कारण यह बाइक लोगों के दिलों में राज करेगी।

Leave a Comment