छपरी Bike KTM को उसकी औकात दिखाने आया Yamaha की दमदार इंजन वाली धांसू बाइक, प्रीमियम फीचर के साथ जाने कीमत

Yamaha New Bike 2024: छपरी बाइक KTM का पत्ता काटने आ गयी है, और अब Yamaha की कंटाप बाइक, Yamaha MT 15 V2, भारतीय मार्केट में धूम मचा रही है। यह बाइक प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन के साथ आती है। यदि आप आज के समय में कम बजट में बेहतरीन बाइक खरीदना चाहते हैं जो स्पोर्टी और फुल ऑन फीचर्स हो, तो Yamaha MT 15 V2 आपके लिए एक बेहतरीन आप्शन हो सकता है। यह बाइक बेहतरीन माइलेज के साथ आती है और नए-नए फीचर्स के साथ भी। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस गाड़ी के बारे में बने रहें।

Yamaha New Bike 2024
Yamaha New Bike 2024

Yamaha की इस नई गाड़ी में कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। इसमें वाईफाई कनेक्ट एप्स की टेक्नोलॉजी होती है, जिससे आप अपने फोन को गाड़ी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके साथ ही, नई स्क्रीन के साथ एसएमएस की जानकारी आपको डिस्प्ले पर ही मिलती है। इस गाड़ी में नए स्पीडोमीटर, नया ऑटो मीटर, नया ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, गैर टेलीकॉम मीटर, स्टैंडर्ड, और टाइम ट्रैकिंग के नए-नए फीचर्स भी हैं। ये सभी फीचर्स इस गाड़ी को बेहद शानदार बनाते हैं।

इस गाड़ी में एक 155 cc का लिक्विड कॉल इंजन है जो एक चार स्ट्रोक वाला वाल्व इंजन है। इस इंजन में कंपनी द्वारा 18 पीएस की पावर प्रदान की गई है। साथ ही, इस इंजन में 14 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है और गाड़ी 48 किलोमीटर का बेहतरीन माइलेज प्रदान करती है।

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो भारतीय मार्केट में इसके तीन वेरिएंट अवेलेबल हैं और यह गाड़ी सात अलग अलग रंगों में लॉन्च की गई है। शुरुआती कीमत 1.99 लाख रुपए से है और यह 2 लाख ₹6000 तक जा सकती है। यदि आप इसके टॉप मॉडल को खरीदना चाहते हैं, जो बहुत तगड़ा है, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन आप्शन हो सकता है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

New Launched Yamaha Bike in April 2024

यामाहा मोटर इंडिया (Yamaha Motor India) अपनी शानदार मोटरसाइकिल MT15 का नया वर्जन लॉन्च करने जा रही है, जिसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है। इस नए वर्जन को V2.0 के नाम से जाना जाएगा। यह बाइक 11 अप्रैल को बाजार में available हो गया था। यहां बताया गया है कि यामाहा ने पहले इस बाइक को बंद कर दिया था, लेकिन अब इसे पूरी तरह से नए डिजाइन और फीचर्स के साथ पुनः लॉन्च कर दिया है। नया डिजाइन और नई टेक्नोलॉजी के साथ, यह बाइक फिर से बाजार में शोर और भौकाल मचा रही है। इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है, तो अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं, तो जल्दी करें और अपने नजदीकी डीलरशिप में जाएं।

क्या अलग है इस New Bike में

New MT15 को पुराने मॉडल की तुलना में नए रंगों में पेश किया जाएगा। इसमें बड़ा बदलाव बाइक के सस्पेंशन सेटअप में देखने को मिलेगा, क्योंकि कंपनी ने पुराने मॉडल की सुनहरे फोर्क्स की जगह नए फोर्क्स देने का फैसला किया है। यामाहा YZF-R15 V4 की पर, नई बाइक के साथ क्विक शिफ्टर और ट्रैक्शन कंट्रोल भी अवेलेबल किये गए हैं।

बाइक के साथ पहले जैसा 155 सीसी लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो 10,000 rpm पर 18.1 bhp ताकत और 7,500 rpm पर 14.2 Nm पीक पॉवर दिया गया है। इस इंजन को यामाहा की VVA तकनीक के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

Leave a Comment