शानदार और तगड़ा फीचर्स के साथ Yamaha XSR 155 आया अपने खतरनाक Royal अंदाज में, भारतीय बाजार मे मिलेगा इतने कम दाम में!

Yamaha XSR 155 के बारे में अंत में क्या है? यहाँ वह सभी वेरिएंट हैं जो कि घंटे के अंदर ही बिक गए हैं। यह बाइक कंपनी ने नियो-रेट्रो डिजाइन और इंजन के साथ बेहतर बनाया है। बाजार में लोग इस बाइक का बहुत समय से इंतजार कर रहे थे। इस गाड़ी के डिजाइन को इतना शानदार बनाया गया है कि आज की युवा इसके दीवाने हो चुके हैं। और यह बाइक लोगों का ध्यान तेजी से अपनी ओर खीच रही है। ज़ीयस कस्टम्स ने यामाहा थाईलैंड के साथ मिलकर इस गाड़ी को तैयार किया है।

Yamaha XSR 155 फीचर्स

इस बाइक की सीट पर आराम से दो लोग बैठकर लंबी दूरी की यात्रा कर सकते हैं। इसमें नये टेक्नोलॉजी फीचर्स की सुविधा भी अवैलबल कराई गई है। मस्कुलर फ्यूल टैंक, गोल टेल लैंप, गोल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ट्रिप मीटर, फ्यूल मीटर, स्पीडोमीटर, गियर इंडिकेटर, और\ ट्रिप इंडिकेटर भी इसमें शामिल हैं।

Yamaha XSR 155 इंजन परफॉर्मेंस

Yamaha XSR में 155 सीसी का एक सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया गया है। यह इंजन 19 बीएचपी की पावर और 14.7 एनएम के टॉर्क को जनरेट करने की पॉवर रखता है। इस बाइक में असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ 6 स्पीड ट्रांसमिशन भी दिया गया है। दोनों तरफ से 17 इंच के अलॉय व्हील्स का उपयोग किया गया है और ब्रेकिंग के लिए डिस्प्ले की सुविधा भी शामिल की गई है।

Yamaha XSR 155 कीमत

इस बाइक की कीमत की बात की जाए, तो वह बहुत ही सामान्य रखी गई है। यह मिडिल क्लास के लोगों के लिए आसानी से अवेलेबल है। 1.40 लाख रुपये से शुरू होती है। यह कीमत इसके टॉप मॉडल की है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Yamaha XSR 155 को उसकी रेट्रो लुक के कारण लोगों का दिल जीत रही है। इसमें गोल एलईडी स्प्लिट हेडलैंप्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, गोल टेल लैंप जैसी विशेषताएं हैं जो इसे अलग बनाती हैं। बाइक में सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जिससे बाइक का लुक और भी खास हो जाता है। इसमें दो लोग आराम से बैठ सकते हैं और इसके डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में डिजिटल ट्रिप मीटर, फ्यूल मीटर, ट्रिप इंडिकेटर, स्पीडोमीटर और गियर इंडिकेटर जैसी जरुरी जानकारियाँ हैं।

Yamaha XSR में 155 सीसी का एकल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 19 बीएचपी की अधिकतम पावर और 14.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की पॉवर रखता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स है। यह मोटरसाइकिल कंपनी की एक्सएसआर 700 और एक्सएसआर 900 मोटरसाइकिलों के डिज़ाइन के साथ मेल खाती है। इसमें फ्यूल टैंक का ड्रॉप स्टाइल और फ्लैट सीट शामिल हैं।

Leave a Comment