लुकिंग में iPhone को भी देगा टक्कर! सिर्फ ₹9,499 में मिलेगा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज; जल्दी करे

I kall S1 Pro Smartphone Kimat: दोस्तों यदि आप iPhone लेने के बारे में सोच रहे हो लेकिन पैसे नहीं हो पा रहा है iPhone लेने के लिए. तो इस आर्टिकल में हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसे ऐसा फोन जो दिखने में दे सकता है आईफोन को टक्कर. इस फोन में आपको 6GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ 5000mAH का बड़ा बैटरी बैकअप भी देखने को मिलेगा. जो पूरा दिन आराम से चल जाएगा. चलिए और अच्छे से बताते हैं आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में.

I kall S1 Pro – Highlights

Ram and storage6 GB + 128 GB
Battery6000mAH (18W)
Display6.8 इंच का IPS LCD
Rear camera13 MP + 5 MP + 2 MP
Front camera8 MP
Connection2G, 3G, 4G, 5G
ProcessorOcta Core Processor

I kall S1 Pro Display

I kall S1 Pro Display : I kall S1 Pro स्मार्टफोन मे आपको 6.8 इंच का IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाएगा तथा 90Hz की रिफ्रेश रेट में यह काम करता है इसकी डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए हमें Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन देखने के लिए मिल जाएगा.

ikall s1 pro
ikall s1 pro

I kall S1 Pro Processor

I kall S1 Pro Processor : I kall S1 Pro फोन में हमको Octa Core Processor का प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा. फ़ोन में एक साथ में आप मल्टीप्ल Apps का इस्तेमाल कर सकेंगे. फ़ोन को चलाने के दौरान किसी भी प्रकार का कोई भी दिक्कर देखने को नही मिलेगा. लेकिन यदि आप ज्यादा फ़ोन का कंटिन्यू इस्तेमाल करते है तो सायद आपका मोबाइल थोडा बहुत हंग कर सकता है.

I kall S1 Pro Ram and storage

I kall S1 Pro Ram and Storage : I kall S1 Pro स्मार्टफोन में हमे 6 GB का रैम तथा 128 GB का इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाएगा. तथा आप इसकी Ram को 12 GB तक बढ़ा सकते हो, लेकिन इसमें आप अलग से SD Card लगा सकते हो.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

I kall S1 Pro Camera

I kall S1 Pro Camera : I kall S1 Pro मैं हमको 2 कैमरे का सेटअप देखने के लिए मिलेगा 13 MP + 5 MP + 2 MP जिससे आप (1080p@30/60/120/240fps, gyro-EIS, OIS) में विडियो को रिकॉर्ड कर सकते हो. तथा इसके सेल्फी के लिए हमें 8 MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा

I kall S1 Pro Battery and sofware

I kall S1 Pro Battery and Software : I kall S1 Pro स्मार्टफोन के अंदर हमको 6,000mAH का बैटरी दी जाएगी जो 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. तथा यह स्मार्टफोन Android V13 के साथ लॉन्च किया जाएगा.

I kall S1 Pro Feature

  • I kall S1 Pro मे देखने को मिलेगा आपको सिक्योरिटी के लिए Power बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.
  • I kall S1 Pro फोन को डस्ट एंड वाटर से बचने के लिए आईपी रेटिंग की सुविधा नही दी गई है.
  • I kall S1 Pro के रैम को आप 12GB तक बढ़ा सकते हैं.

I kall S1 Pro Price

I kall S1 Pro Price : बात करते है इस फ़ोन के price के बारे में इसका नार्मल price हमे 9,499 रूपये देखने को मिलता है. लेकिन इसमे आपको कुछ बैंक डिस्काउंट देखने को मिल जायेगा. जैसा की आपको लिखा गया है.

  • यदि आप किसी बैंक ऑफर के साथ इस फोन को परचेस करते हो तो आपको लगभग 500 – 700 रुपए का बैंक डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा.

Leave a Comment