मार्केट में गर्दा उड़ाने आया Samsung का 8300mAH की Battery तथा 256GB स्टोरेज के साथ 200MP कैमरा वाला 5G फोन

Samsung Galaxy Zx Smartphone: दोस्तों जैसे-जैसे देश तरक्की करती जा रही है ठीक है इस तरह से हमें टेक्नोलॉजी की दुनिया में कम से कम प्राइस में बेहतर से बेहतर चीज देखने को मिल रही है. इसी को देखते हुए Samsung जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है. अपना अब तक का सबसे तगड़ा और सस्ता 5G स्मार्टफोन. इस स्मार्टफोन के अंदर में 8300mAH की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी.जो लगभग दो दिन तक नॉनस्टॉप चलेगा.

इसी के साथ में फोन के अंदर में 12GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा. जो काफी तगड़ा होने वाला है साथ ही साथ फोन में अच्छी-अच्छी क्वालिटी की खतरनाक फोटो कैप्चर करने के लिए 200MP का ब्यूटीफुल कैमरा दिया गया है. फोन में और भी कई बेहतरीन और कमाल की चीज देखने को मिलेगी. तो चलिए विस्तार से बात करते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस तथा फीचर्स के बारे में. तथा जानते हैं इस फोन का प्राइस तथा लॉन्चिंग डेट.

Samsung Galaxy Zx – Highlights

Ram and storage12 GB + 256 GB
Battery8300mAH (65W)
Display6.72 इंच का Super Amoled
Rear camera200 MP + 32 MP + 12 MP
Front camera500 MP
Connection2G, 3G, 4G, 5G
ProcessorMediaTek Dimensity 8200 (5nm)

Samsung Galaxy Zx Display

Samsung Galaxy Zx Display : Samsung Galaxy Zx स्मार्टफोन मे आपको 6.72 इंच का Super Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाएगा तथा 120Hz की रिफ्रेश रेट में यह काम करता है इसकी डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए हमें Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन देखने के लिए मिल जाएगा.

Samsung Galaxy Zx
Samsung Galaxy Zx

Samsung Galaxy Zx Processor

Samsung Galaxy Zx Processor : Samsung Galaxy Zx फोन में हमको MediaTek Dimensity 8200 (5nm) का प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा. फ़ोन में एक साथ में आप मल्टीप्ल Apps का इस्तेमाल कर सकेंगे. फ़ोन को चलाने के दौरान किसी भी प्रकार का कोई भी दिक्कर देखने को नही मिलेगा.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Samsung Galaxy Zx Ram and storage

Samsung Galaxy Zx Ram and Storage : Samsung Galaxy Zx स्मार्टफोन में हमे 12 GB का रैम तथा 256 GB का इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाएगा. तथा आप इसकी Ram को 24 GB तक बढ़ा सकते हो, लेकिन इसमें आप अलग से SD Card लगा सकते हो.

Samsung Galaxy Zx Camera

Samsung Galaxy Zx Camera : Samsung Galaxy Zx मैं हमको 3 कैमरे का सेटअप देखने के लिए मिलेगा 200 MP + 32 MP + 12 MP जिससे आप (4k,1080p@30/60/120/240fps, gyro-EIS, OIS) में विडियो को रिकॉर्ड कर सकते हो. तथा इसके सेल्फी के लिए हमें 50 MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा

Samsung Galaxy Zx Battery and software

Samsung Galaxy Zx Battery and Software : Samsung Galaxy Zx स्मार्टफोन के अंदर हमको 8300mAH का बैटरी दी जाएगी जो 65W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. तथा यह स्मार्टफोन Android V14 के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Samsung Galaxy Zx Feature

  • Samsung Galaxy Zx मे देखने को मिलेगा आपको सिक्योरिटी के लिए डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.
  • Samsung Galaxy Zx फोन को डस्ट एंड वाटर से बचने के लिए आईपी रेटिंग की सुविधा भी दी गई है.
  • Samsung Galaxy Zx के रैम को आप 24 GB तक बढ़ा सकते हैं.

Samsung Galaxy Zx Launch Date

Samsung Galaxy Zx Launch Date: बात करते Samsung Galaxy Zx के लांच डेट के बारे में एस फ़ोन का अभी कोई भी Samsung के तरफ से ऑफिसियल लांच डेट देखने को न्ही मिला है लेकिन Mar 2025 तक इस फ़ोन को लांच किया जा सकता है.

Samsung Galaxy Zx Price

Samsung Galaxy Zx Price : बात करते है Samsung Galaxy Zx फ़ोन के Price के बारे में फ़ोन का अभी कोई भी Samsung के तरफ से ऑफिसियल प्राइस देखने को न्ही मिला है लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन तथा फीचर को देखते हुवे इसका price लगभग 40000 – 50000 के आसपास देखने को मिल सकता है।

Leave a Comment