KTM को खाल उधेड़ने लॉन्च हुआ Yamaha XSR 155 Bike मिलेगी शानदार माइलेज के साथ खतरनाक फीचर्स, देखें कीमत!

Yamaha XSR 155 बाइक ने Honda को टक्कर देने का इरादा किया है। इस बाइक को घाट – घाट का पानी पिलाने के लिए लॉन्च किया जा रहा है, जिसमें दमदार माइलेज और टॉप फीचर्स होंगे। यह गाड़ी भारतीय बाजार में बहुत पॉपुलर होने की उम्मीद की जा rhi है। इसमें लॉन्च होने वाली है और यह गाड़ी 2024 में Available होगी। इस अपकमिंग बाइक के बारे में अधिक जानकारी के लिए आइए हम इसे और अच्छे से जानते हैं।

Yamaha XSR 155
Yamaha XSR 155

Yamaha XSR155 की खासियतों की बात करें तो, इस गाड़ी में आपको नए-नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें टर ड्रॉप से टूटेगा के साथ प्लेट सेट और नई स्टाइलिश हेडलाइट है। इसके अलावा, यहां आपको एलॉय व्हील्स, मस्कुलर फ्रंट बॉडी, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन चार्जिंग सिस्टम, यूएसबी टाइप सी फोल्ड, डुएल चैनल ABS जैसे अन्य प्रकार के नए-नए फीचर्स मिलेंगे। ये सभी फीचर्स हर राइडर की आवश्यकता को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए गए हैं।

इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो, कंपनी द्वारा 155 cc का पावरफुल इंजन प्रदान किया गया है। यह इंजन 6 मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस गाड़ी में आपको पूरे 52 किलोमीटर का पावरफुल माइलेज मिलता है। इसके साथ ही, यदि आप इस गाड़ी को स्पीड से चलाते हैं, तो आपको 48 किलोमीटर का बेहतरीन माइलेज मिलता है।

यदि आप 2024 में Latest वर्जन के साथ Yamaha XSR 155 खरीदना चाहते हैं, तो भारतीय मार्केट में इस गाड़ी की कीमत लगभग 1.40 लाख रुपए से शुरू होने की उम्मीद है। इस गाड़ी को लेकर कंपनी के अभी तक कोई Official जानकारी Available नहीं है, लेकिन ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट्स के अनुसार, यह गाड़ी 2024 के आखिरी महीने में लॉन्च की जा सकती है। आपको आर्टिकल को लास्ट तक पढ़ने के लिए धन्यवाद..

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment